May 3, 2024
Nokia Edge Smartphone

Nokia Edge Smartphone: Nokia का नई उमंग भरा धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 7400mAh की ताकतवर बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia Edge Smartphone: नोकिया एक ऐसा नाम जिसे हर शख्स बहुत ही अच्छी तरह से जानता व पहचानता है। नोकिया एक बहुत बड़ी मोबाइल बनाने वाली मशहूर कंपनी है। नोकिया मोबाइल फोन बनाने का कार्य आज से नहीं बल्कि वर्षों से कर रही है। नोकिया कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किये हैं। नोकिया जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है, मोबाइल के शौकीनों की मार्केट में होड़ सी लग जाती है। एक समय था जब नोकिया जैसी बड़ी कंपनी की-पैड वाले मोबाइल बनाया करती थी, धीरे-धीरे नोकिया ने मल्टीमीडिया फोन बनाये।

इसके बाद समय एकदम से बदला और आज स्मार्टफोन का जमाना आ गया। नोकिया ने भी समय को देखते हुये स्मार्टफोन बनाया शुरू किये। आज के समय में नोकिया ने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं। जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आज हम नोकिया के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Edge Smartphone है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में अनेकों बेहतरीन फीचर्स हैं। जिन्हें खूब पसंद किया जा सकता है। Nokia का नई उमंग भरा धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 7400mAh की ताकतवर बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं नोकिया के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Edge Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में हैं ये बेहतरीन फीचर्स

प्रभावशाली विशेषताओं के साथ Nokia Edge परिवार का एक सदस्य है। नोकिया डिवाइस में 7400mAh का जूस बॉक्स है। नोकिया हैंडसेट इस दौर में पहला गोल करता है। नोकिया एज डिस्प्ले के लिए 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8 इंच के सुपर AMOLED को प्रदर्शित करता है। नोकिया बीस्ट दूसरा राउंड जीत जाता है। दूसरी तरफ, नोकिया हैंडसेट 10GB/12GB रैम और 256GB/512GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G चिपसेट से पावर लेता है।

Nokia Edge Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रही तगड़ी बैटरी व अन्य फीचर्स

नोकिया हैंडसेट नवीनतम एंड्रॉइड 12 संस्करण पर काम करता है, इमेजिंग के लिहाज से, नोकिया एज कैमरे क्वाड 64MP + 16MP + 2MP + 2MP सेंसर पैक करते हैं। इस बीच, यह एक दोहरे 32MP सेल्फी शूटर को भी स्पोर्ट करता है। नोकिया बीस्ट ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ इस गेम को जीत लिया।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime