OnePlus Nord N20 Speed: झिलमिल सितारों के साथ चमक दिखाने वाला OnePlus का धांकड़ स्मार्टफोन! कैमरा और रैम दमदार, जानिए फीचर्स

OnePlus Nord N20 Speed: वनप्लस कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक अजब-गजब की कंपनी है। वनप्लस कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में अनेकों सीरीज वाले स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में उतारे हैं। ग्राहकों ने वनप्लस कंपनी के सभी स्मार्टफोन बड़े ही दिली शौक से पसंद किये हैं। आज हम वनप्लस कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord N20 Speed है।

वनप्लस कंपनी का यह स्मार्टफोन फीचर्स मामले में काफी आगे हैं। स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा और पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। इसी के साथ ही इसमें रैम क्वालिटी भी काफी स्पीड वाली मिल रही है। झिलमिल सितारों के साथ चमक दिखाने वाला OnePlus का धांकड़ स्मार्टफोन! कैमरा और रैम दमदार, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord N20 Speed: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धमाल फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड N20 SE कैमरों में पीछे की तरफ डुअल 50MP + 2MP सेंसर हैं। आगे की तरफ, इसमें 8MP का सिंगल शूटर है। वनप्लस फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी रोम (256 जीबी तक विस्तार योग्य) के साथ आता है। OnePlus डिवाइस में 5000mAh का जूस बॉक्स है।

OnePlus Nord N20 Speed: तगड़ा कैमरा और पॉवरफुल बैटरी है शामिल

वनप्लस हैंडसेट को प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो जी35 से पावर मिलती है। वनप्लस हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 12 पर चलता है।वनप्लस नॉर्ड एन20 एसई में 720 x 1612 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.56 इंच का आईपीएस एलसीडी है। इसलिए, वनप्लस राक्षस बेहतर प्रदर्शन के लिए पहला अंक लाता है।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord N20 Speed

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment