Oppo A79 5G Supervooc: नए अवतार में धूम मचाने आया Oppo का ये गजब का स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Oppo A79 5G Supervooc: ओप्पो कंपनी तकनीकि के क्षेत्र में एक बड़ी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो कंपनी के फोन के चाहने वाले बड़ी संख्या में है। जो ओप्पो कंपनी के नए स्मार्टफोन के आने का बड़ा ही इंतजार करते हैं। ओप्पो ने अभी तक के रिकॉर्ड में अनेकों सीरीज वाले तगड़े स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें ओप्पो के ग्राहकों ने बखूबी तौर पर इन्हें इस्तेमाल किये हैं।

आज हम ओप्पो कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले धांसू स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Oppo A79 5G Supervooc है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में तगड़ी फीचर्स क्वालिटी शामिल है। स्मार्टफोन में स्पीड वाली रैम के साथ ही पॉवरफुल बैटरी बैकअप और धांसू कैमरा क्वालिटी शामिल है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo A79 5G Supervooc: ओप्पो में मिल रही ये फीचर्स क्वालिटी

फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन है जो एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ है। स्मार्टफोन में 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। ओप्पो कंपनी के धांसू स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अगर जानकारी प्रदान करे तो ये एआई प्रोटेक्शन आंखों की थकान और तनाव से बचाने में काफी मदद करता है। डिस्प्ले वाइडवाइन एल 1 प्रमाणन के साथ आ रहा है।

Oppo A79 5G Supervooc: तगड़ी मिल रही रैम और दमदार बैटरी

स्मार्टफोन में पॉवरफुल 5000एमएएच का बैटरी बैकअप दिया गया है जो लम्बे समय तक फोन को चार्ज रखता है। ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर युक्त है। 2 मेगापिक्सल का शूटर कैमरा दिया गया। 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो बेहतरीन सेल्फी के लिए है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo A79 5G Supervooc

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment