Oppo Reno 11 5G: खूबसूरत डिजाइन के साथ Oppo ने लॉन्च किया दमदार स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Oppo Reno 11 5G: ओप्पो कंपनी अपने खूबसूरत डिजाइन वाले स्मार्टफोन निकालने में माहिर है। ओप्पो की इसी तकनीकि के लिए ग्राहक इस कंपनी के दिल से दीवाने बने हुये हैं। ओप्पो ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स दमदार दिये हैं। अगर आप भी ओप्पो कंपनी का एक अच्छा सा स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो ओप्पो आपके लिए एक जबरदस्त क्वालिटी वाला स्मार्टफोन लेकर आयी है जिसका नाम Oppo Reno 11 5G है।

ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन की डिजाइन बड़ी ही खूबसूरत है, इसमें अच्छी क्वालिटी वाला कैमरा भी शामिल किया गया है, साथ में पॉवरफुल किस्म की दमदार बैटरी भी मिल रही है। ओप्पो का यह स्मार्टफोन आजकल मोबाइल की दुनिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo Reno 11 5G: ओप्पो में शामिल हैं ये दमदार फीचर्स

ओप्पो कंपनी एक तकनीकि से जुड़ी जबरदस्त क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बता दे तो इसमें आपको 6.70 इंच का फुल एचडी प्लस कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें आपको 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट दिया गया है। स्मार्टफोन में आपको ड्रेगनट्रेल स्टार 2 ग्लास प्रोटेक्शन मिलता है। इसी के साथ प्रो वेरिएंट पर गोरिल्ला ग्लास 5 बैक पैनल दिया गया है। इसी के साथ ही इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 8जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है।

Oppo Reno 11 5G: शानदार कैमरा और पॉवरफुल है बैटरी

ओप्पो कंपनी के इस जबरदस्त स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छी क्वालिटी वाली शामिल की गई है। फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया गया है। इसमें सर्पोट के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया गया है। फोन की पॉवर क्षमता के बारे में बात करें तो इसमें 4700एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप शामिल किया गया है। इसमें 67 वॉट का फास्ट चार्जर भी शामिल किया गया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Oppo Reno 11 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment