Realme 11 Plus Max 5G: iphone की छुटटी कर देने वाला Realme का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Realme 11 Plus Max 5G: वर्तमान समय के इस तकनीकि दौर में हर व्यक्ति के पास अब स्मार्टफोन आ गये हैं। स्मार्टफोन बनाने के क्षेत्र में अनेकों दिग्गज कंपनियां काम कर रही है। सभी अलग-अलग फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन बना रही हैं, लेकिन रियलमी कंपनी भी कुछ वर्षों से मोबाइल के बाजार में अच्छा खासा प्रदर्शन कर रही है। जो लोगों के मन में बसी हुई है। रियलमी कंपनी का ग्लोबल मार्केट में अच्छा खासा प्रदर्शन बना हुआ है। रियलमी कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जो मोबाइल मार्केट में दमदार तौर पर चले हैं।

रियलमी कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहको की बाजार में भीड़ सी उमड़ पड़ती है। आज हम रियलमी कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Realme 11 Plus Max 5G है। रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में बैटरी भी पॉवरफुल मिल रही है। iphone की छुटटी कर देने वाला Realme का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme 11 Plus Max 5G: रियलमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

Realme 11 Plus Max 5G जुलाई 2023 में सर्वश्रेष्ठ Realme फोन की हमारी सूची में पहले स्थान पर आता है। विशेष रूप से इस फ्लैगशिप में एक भव्य कैमरा डिज़ाइन और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी है। डिस्प्ले के संबंध में Realme स्पेक्स 1080 x 2412 पिक्सल के साथ 6.7-इंच AMOLED की पेशकश करता है। Realme फ्लैगशिप प्रोसेसर के लिए Android 13-आधारित Realme UI 4.0 के साथ आता है और मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट प्रदान करता है।

तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

Realme के अलग-अलग संस्करण हैं 256GB/ 8GB रैम, 256GB/ 12GB रैम, 512GB/ 12GB रैम, और 1TB/ 12GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। ऑप्टिक्स के लिहाज से Realme कैमरे में पीछे की तरफ 200MP + 8MP + 2MP लेंस हैं। इसके अलावा Realme फोन में अब सेल्फी के लिए सिंगल 32MP फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। इसके अलावा इस हैंडसेट में 5000mAh का एनर्जी बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme 11 Plus Max 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment