Realme 11 Pro Super 5G: तूफान में गर्दा उड़ा देने वाले फीचर्स वाला Realme का शानदार स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM साथ में 6000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Realme 11 Pro Super 5G: रियलमी एक बेहतरीन तरह के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। रियलमी कंपनी का ग्लोबल मार्केट में अलग ही जलबा कायम बना हुआ है। रियलमी कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें लोगों ने दिल से पसंद किये हैं। रियलमी कंपनी के मोबाइल फोन लोग बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। रियलमी कंपनी स्मार्टफोन के मामले में काफी पुरानी कंपनी है। यह कंपनी कभी भी खस्ताहाल स्मार्टफोन नहीं बनाती है बल्कि तगड़े मोबाइल फोन तैयार करती है।

रियलमी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी लगना शुरू हो जाती है। आज हम रियलमी कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Realme 11 Pro Super 5G है। रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी अच्छा खासा मिल रहा है। तूफान में गर्दा उड़ा देने वाले फीचर्स वाला Realme का शानदार स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM साथ में 6000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme 11 Pro Super 5G: रियलमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

Realme 11 Pro Super 5G से आता है Realme स्पेक्स 1080 x 2412 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच AMOLED की पेशकश करता है। Realme को पावर देने वाला मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट है। Realme फ्लैगशिप हाई-एंड कैमरा स्पेक्स और प्रभावशाली डिज़ाइन के साथ आता है जिसे 2023 में खरीदने के लिए सबसे योग्य स्मार्टफोन माना जाता है।

धांकड़ मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

रियलमी डिवाइस 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, 256GB/12GB रैम और 512GB/12GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ आता है। Realme फोन एक बड़ा 5000mAh जूस बॉक्स है। इस हैंडसेट का सॉफ्टवेयर एंड्रॉइड 13 वर्जन है। प्रकाशिकी प्रणाली के बारे में क्या ख्याल है Realme कैमरे में डुअल 100MP + 2MP रियर लेंस और एक 16MP फ्रंट-फेसिंग सेंसर शामिल है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme 11 Pro Super 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment