Realme 11T: Realme ने जला दिया दीवानों का दिल, इस 5G स्मार्टफोन ने मिल रहा 50MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Realme 11T: रियलमी कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में अलग ही अपना रूतबा बनाये बैठी है। रियलमी के स्मार्टफोन आज के जमाने में लोग बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। रियलमी कंपनी एक हिसाब से मानी जाये तो एक प्रकार से तजुर्बे वाली कंपनी है। रियलमी कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाये हैं। रियमली कंपनी के स्मार्टफोन की खासियत रहती है कि इस कंपनी के स्मार्टफोन में तगड़े किस्म के फीचर्स मिल जाते हैं। रियलमी कंपनी अपनी क्वालिटी से कभी भी समझौता नही करती है। बल्कि रियलमी कंपनी अपने स्मार्टफोन की क्वालिटी बरकरार धांकड़ किस्म की रखती है।

रियलमी कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो बाढ़ सी आ जाती है। आज हम रियलमी कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Realme 11T है। रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी अच्छा मिल रहा है। Realme ने जला दिया दीवानों का दिल, इस 5G स्मार्टफोन ने मिल रहा 50MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme 11T: रियलमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

Realme 11T को भव्य डिजाइन और बड़े स्टोरेज के साथ डेब्यू करना चाहिए। Realme 11T में 1080 x 2408 पिक्सल के साथ 6.6 इंच का IPS LCD है।रियलमी हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिपसेट का इस्तेमाल करता है। हुड के तहत, रीयलमे मशीन 128 जीबी/4 जीबी रैम, 128 जीबी/8 जीबी रैम और 256 जीबी/8 जीबी रैम (256 जीबी तक विस्तार योग्य) प्रदान करती है।

तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी व अन्य फीचर्स

इसके अलावा इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडीएक्ससी के जरिए बढ़ाया जा सकता है। विशाल रैम के कारण, इस दौर में विजेता रियलमी टीम है। Realme स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Android 12 पर चलते हैं। Realme कैमरे में पीछे की तरफ ट्रिपल 50MP + 2MP + 2MP सेंसर और 8MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme 11T

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment