April 28, 2024
Realme GT 5 Pro

Realme GT 5 Pro: छप्पड़ फाड़ फीचर्स के साथ आ रहा Realme का जबर्दस्त स्मार्टफोन, इसमें है ट्रिपल कैमरा साथ में AMOLED स्क्रीन

Realme GT 5 Pro: चाइनीज स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी आने वाले समय में जल्द ही एक बेहतरीन फीचर्स से लैस GT 5 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा का बड़ा सेटअप होगा और प्रोसेसर के लिए नया Snapdragon 8 Gen 3 शामिल होगा। इस स्मार्टफोन में 16GB RAM और 1TB तक का स्टोरेज भी मिल सकता है। रियलमी कंपनी ने हाल ही में एक नया टीजर इस स्मार्टफोन के तहत लीक किया है।

यह 6.78 इंच (1,264×2,780 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले के साथ है। इसमें 8GB, 12 GB और 16 GB के RAM के विकल्प और 128 GB, 256 GB, 512 GB और 1 TB के स्टोरेज के विकल्प हैं। इसे ऑक्टाकोर चिपसेट और 3.3 GHz की अधिकतम क्लॉक स्पीड के साथ दिखाया गया है। इस लिस्टिंग में Realme GT 5 Pro की कुछ इमेज भी शामिल हैं।

Realme GT 5 Pro: जबरदस्त मिल रहा कैमरा

इस लिस्टिंग में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होने का संकेत मिल रहा है। इसमें 50 मेगापिक्सल के दो कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेंसर है। स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके रियर में LED फ्लैश के साथ सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है। इसका डिजाइन Huawei Mate 50 सीरीज के समान दिख रहा है। इसमें ग्रेविटी सेंसर, डिस्टेंस सेंसर और लाइट सेंसर दिए गए हैं। इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।

Realme GT 5 Pro: रैम वेरिएंट है तूफानी

इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। Realme Narzo 60x के 4 GB + 128 GB वेरिएंट का प्राइस 12,999 रुपये है और 6 GB + 128 GB का 14,499 रुपये है। यह स्मार्टफोन ग्रीन और ब्लैक कलर्स में उपलब्ध कराया गया है। पिछले कुछ महीनों में कंपनी की बिक्री में तेजी आई है। Realme GT 5 Pro में Realme GT 5 की तुलना में कुछ अपग्रेड हो सकते हैं। हाल ही में Realme GT 5 को चीन में 12 GB के RAM और 256 GB की स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए CNY 2,999 (लगभग 34,404 रुपये) में लॉन्च किया गया था। पिछले महीने कंपनी ने Narzo 60x को लॉन्च किया था।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme GT 5 Pro

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime