Redmi 10 Max King: Redmi स्मार्टफोन ने फीचर्स क्वालिटी देकर iPhone की कर दी छुटटी! 6GB RAM और 50MP मिल रहा धांसू कैमरा, जानिए फीचर्स

Redmi 10 Max King: रेडमी कंपनी एक चमकदार फीचर्स वाली तगड़ी कंपनी है। रेडमी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। रेडमी की सभी सीरीज वाले स्मार्टफोन को ग्राहकों ने बढ़-चढ़कर इस्तेमाल किये हैं। रेडमी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में आता है तो ग्राहकों के होश उड़ जाते हैं। आज हम रेडमी के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Redmi 10 Max King है।

रेडमी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स के बारे में अगर जानकारी दे तो इसमें तगड़ी स्पीड से चलने वाली रैम मिल रही है इसी के साथ ही कैमरा क्वालिटी भी काफी धांसू है। Redmi स्मार्टफोन ने फीचर्स क्वालिटी देकर iPhone की कर दी छुटटी! 6GB RAM और 50MP मिल रहा धांसू कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Redmi 10 Max King: रेडमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये कमाल के फीचर्स

हमारे सूत्रों के अनुसार अधिक प्रीमियम Redmi जल्द ही अपनी वैश्विक शुरुआत करने जा रहा है। Redmi स्पेक्स 1440 x 3200 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.73-इंच LTPO AMOLED लाता है। रेडमी मशीन मीडियाटेक डाइमेंशन 9200+ चिपसेट से शक्ति लेती है। प्लस प्रोसेसर अपने Cortex-X3 कोर को 3.35GHz पर, तीन A715 कोर को 3.0GHz पर और चार A510 कोर को 2.0GHz पर चलाता है (नॉन-प्लस संस्करण पर 3.05/3.0/1.8GHz से ऊपर)।

Redmi 10 Max King: धांसू मिल रही रैम और कैमरा

इसके अलावा फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए सिंगल 32MP लेंस है। अब बात करते हैं सॉफ्टवेयर सिस्टम की। यह नवीनतम एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसके अलावा इसे 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh जूस बॉक्स से ऊर्जा मिलती है। ऑप्टिक्स के लिहाज से Redmi कैमरा पीछे की तरफ ट्रिपल 50MP वाइड लेंस अल्ट्रा-वाइड सेंसर पैक करता है। स्टोरेज के मामले में नया रेडमी फोन 8GB रैम और 128GB/256GB/512GB (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) तक ऑफर करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Redmi 10 Max King

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment