Samsung Galaxy New A16: Samsung के इस धांसू 5G स्मार्टफोन ने उड़ा दिये अच्छों-अच्छों के छक्के, इसमें मिल रहा 64MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy New A16: स्मार्टफोन की दुनिया में सैमसंग कंपनी का जलबा कुछ अलग ही तरह से बना हुआ है। सैमसंग कंपनी के बारे में दरअसल बता दें तो यह कंपनी काफी पुरानी और तकनीकि से भरपूर विश्वसनीय कंपनी है। सैमसंग कंपनी ग्लोबल मार्केट में कुछ अलग तरह ही छायी हुई है। इस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद करने वालों की संख्या काफी तादाद बनी हुई है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक सीरीज वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें सैमसंग के दीवानों ने बड़े ही अंदाजा तरीके से पसंद किये हैं। सैमसंग कंपनी की खासियत है कि वह अपनी क्वालिटी से कतई समझौता नही करती है।

इसी बजह से सैमसंग के प्रोडक्ट लोगों के दिलों में बसे हुये हैं। सैमसंग कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में उतारती है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है। आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy New A16 है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी बैटरी सहित कैमरा अच्छा खासा मिल रहा है। Samsung के इस धांसू 5G स्मार्टफोन ने उड़ा दिये अच्छों-अच्छों के छक्के, इसमें मिल रहा 64MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy New A16: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी New A16 एक भव्य डिजाइन और अच्छे स्पेक्स के साथ आता है। सैमसंग गैलेक्सी ए16 स्पेक्स में 1080 x 2408 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी दिया गया है। हुड के तहत, सैमसंग फोन को मीडियाटेक हेलियो G80 / Exynos 850 चिपसेट से शक्ति मिलती है। मेमोरी की बात करें तो सैमसंग हैंडसेट 64GB/4GB रैम, 128GB/4GB रैम और 128GB/6GB रैम (256GB तक एक्सपैंडेबल) के साथ आता है।

Samsung Galaxy New A16: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी व अन्य फीचर्स

सैमसंग हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर काम करते हैं। सैमसंग गैलेक्सी A16 कैमरे के पीछे 50MP + 5MP + 2MP स्नैपर है। इसके अतिरिक्त, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का लेंस है। बैटरी के लिहाज से, सैमसंग डिवाइस में 5000mAh का जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Swan Max

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment