Samsung Galaxy S21 Specs: रॉकेट जैसी रैम वाला Samsung का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 64MP का फोटोशूट कैमरा, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy S21 Specs: सैमसंग एक तकनीकि से जुड़ी प्रसिद्ध मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक अनेक मोबाइल फोन तैयार किये हैं, जिन्हें सैमसंग के दीवानों ने बड़े ही अंदाजा तरीके से पसंद किया है। सैमसंग वह कंपनी है जिसने जो काफी लंबे समय से तकनीकि से जुड़ी है। सैमसंग का नाम लोगों के दिलों और जुबान पर छाया हुआ है। सैमसंग जितने भी अपने मोबाइल फोन बनाकर तैयार करती है, उन सभी को सैमसंग को पसंद करने वाले लोग दिल जान से चाहते हैं। सैमसंग अपने मोबाइल फोन बडे़ ही फुर्सत से बनाती है।

इस कंपनी के मोबाइल फोन में अनेक फीचर्स मिल जाते हैं। आज हम सैमसंग के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं। जिसका नाम Samsung Galaxy S21 Specs है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में अनेक ढेरों सारे फीचर्स मिल रहे हैं। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें स्पीड वाली रैम मिल रही है साथ में कैमरा भी अच्छा मिल रहा है। रॉकेट जैसी रैम वाला Samsung का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 64MP का फोटोशूट कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy S21 Specs: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज जनवरी में गैलेक्सी अनपैक्ड 2021 इवेंट में तीन नए गैलेक्सी एस लाइनअप की शुरुआत करने की योजना बना रही है। इनमें गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा, एस21+ और एस2 शामिल हैं। इसके अलावा, तीन मॉडलों के विनिर्देश हाल ही में ऑनलाइन सामने आए हैं। लिस्टिंग के अनुसार, तीनों स्मार्टफोन दो प्रोसेसर वेरिएंट के साथ आते हैं. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 875SoC और Exynos 2100। फैंटम वायलेट, फैंटम ग्रे, फैंटम व्हाइट और फैंटम पिंक। आज, हम पहले मानक संस्करण को क्यों नहीं जान पाते. नया सैमसंग गैलेक्सी S21 स्पेक्स 6.2-इंच और फुल एचडी +, 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ है। स्टोरेज की बात करें तो गैलेक्सी S21 स्मार्टफोन में 12GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज (256GB तक एक्सपेंडेबल) है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, यह सैमसंग फोन ओएस के रूप में एंड्रॉइड 11-आधारित सैमसंग वन यूआई के साथ आता है।

Samsung Galaxy S21 Specs: सैमसंग के इस स्मार्टफोन में है स्पीड वाली रैम व अन्य फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी S21 कैमरा में 12MP का वाइड लेंस, 12MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 64MP का टेलीफोटो सेंसर और एक TOF लेंस है। कैसे सामने वाले शूटर के बारे में. सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए सिंगल 10MP लेंस है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बैटरी है। इसके अलावा, यह फास्ट चार्जिंग, क्यूई और पॉवरमार्ट वायरलेस चार्जिंग और रिजर्व वायरलेस चार्जिंग से लैस है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy S21 Specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime