Vivo V25 5G Smartphone: Vivo का सतरंगी फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Vivo V25 5G Smartphone: वीवो बड़ी तकनीकि से जुड़ी बेहतरीन मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। वीवो कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक सतरंगी फीचर्स से भरपूर मोबाइल फोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें वीवो के चाहने वालों ने बड़े ही अंदाजा तरीके से इस्तेमाल किया है। वीवो एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है जिसने अपने कम समय के कार्यकाल में बड़ा मोबाइल ग्राहकों का भण्डार खड़ा किया है। वीवो जैसी कंपनी जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है, वीवो के ग्राहक मोबाइल फोन खरीदने के लिए टूट पड़ते हैं।

आज हम वीवो के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo V25 5G Smartphone है। वीवो के इस स्मार्टफोन में अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल रहे हैं। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें बेहतरीन क्वालिटी की रैम मिल रही है। साथ में बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा खासा है। Vivo का सतरंगी फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo V25 5G Smartphone: वीवो के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये सतरंगी फीचर्स

Vivo V25 5G शानदार स्टोरेज और शानदार बैटरी क्षमता के साथ डेब्यू करने जा रहा है। वीवो हैंडसेट में 4500mAh का जूस बॉक्स है। वीवो फोन पहला राउंड जीत जाता है। इसके अलावा, वीवो फोन एंड्रॉइड 12-आधारित फनटच ओएस 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जबकि इसका प्रतिद्वंद्वी एंड्रॉइड 12 पर काम करता है। हार्डवेयर के लिए वीवो हैंडसेट को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट से पावर लेनी चाहिए, डिस्प्ले की बात करें तो, वीवो वी25 5जी में 1080 x 2376 पिक्सल के साथ 6.44 इंच का एमोलेड है। वीवो डिवाइस में 8जीबी/12जीबी रैम और 128जीबी/256जीबी रोम है। इसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड भी होना चाहिए जिसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

वीवो के इस स्मार्टफोन में है बेहतरीन क्वालिटी की रैम व अन्य फीचर्स

वीवो डिवाइस इस दौर का विजेता है। प्रकाशिकी प्रणाली के बारे में कैसे. Vivo V25 5G कैमरा में ट्रिपल 64MP + 8MP + 2MP सेंसर है। सामने की ओर, वीवो V25 में एक सिंगल 50MP पोर्ट्रेट कैमरा है। इसमें सेल्फी लेने के लिए 50MP + 8MP का रियर लेंस और 16MP का सिंगल सेंसर शामिल है। इस राउंड का विजेता एक बार फिर वीवो डिवाइस है, इसके इंटेलीजेंट कैमरा सिस्टम को धन्यवाद।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo V25 5G Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment