Vivo V29 Pro 5G Smartphone: iPhone की गर्दा उड़ाने आ गया Vivo का 5G स्मार्टफोन, कैमरा और रैम जबरदस्त, जानिए फीचर्स

Vivo V29 Pro 5G Smartphone: मशहूर मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी वीवो अपनी दमदार फीचर्स क्वालिटी के लिए हमेशा ही मोबाइल बाजार में छायी रहती है। वीवो ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं, जिन्हें ग्राहकों ने बड़े ही अंदाजा शौक से पसंद किये हैं। ऐसे ही वीवो कंपनी के तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में चर्चा कर रहे हैं जिसका नाम Vivo V29 Pro 5G Smartphone है।

वीवो का यह स्मार्टफोन अनेक फीचर्स के साथ आया है, वीवो के धमाकेदार स्मार्टफोन ने आईफोन जैसे मोबाइल की गर्दा उड़ा दी है, वह भी सिर्फ फीचर्स मामले में। वीवो के इस स्मार्टफोन में तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है, रैम भी स्पीड से भरपूर शामिल है। इसी प्रकार इसमें बैटरी बैकअप भी काफी पॉवरफुल किस्म का मिल रहा है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo V29 Pro 5G Smartphone: वीवो में मिल रहे ये दमदार फीचर्स

वीवो के इस स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स क्वालिटी शामिल है। फोन में 6.7 इंच का Super AMOLED Display देखने को मिल रही है। फोन में Gorilla Glass के प्रोटेक्शन दिया गया है। इसमें 120Hz का Refresh Rate भी देखने को मिल रहा है। स्मार्टफोन के अगल कलर ब्राण्ड की बात करें तो यह भी काफी तगड़े स्तर के विभिन्न डिजाइन कलर में आ रहा है। फोन के आपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह Android 12 पर काम करेगा। स्मार्टफोन में Qualcomm SDM730 (8 Nm) तगड़ा प्रोसेसर मिल रहा है।

Vivo V29 Pro 5G Smartphone: दमदार फोटोशूट क्वालिटी का मिल रहा कैमरा

वीवो कंपनी के धांसू स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी भी काफी जबरदस्त तौर की मिल रही है। स्मार्टफोन में आधुनिक तकनीकि से बना प्रीमियम क्वालिटी वाला कैमरा दिया गया है। फोन में 64 मेगापिक्सल का दमदार प्राइमरी कैमरा दिया गया है, साथ में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 8 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल का अलग से कैमरा और दिया गया है। यानि यह स्मार्टफोन फोटोग्राफी के हिसाब से काफी दमदार है।

Vivo V29 Pro 5G Smartphone: पॉवरफुल मिल रहा बैटरी बैकअप

वीवो कंपनी के स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप काफी दमदार किस्म का मिल रहा है। फिलहाल हर किसी स्मार्टफोन में बैटरी बहुत ही मायने रखती है। किसी भी फोन की बैटरी अगर लम्बे समय तक बैकअप देती है, तो वह फोन काफी अच्छी क्वालिटी का माना जाता है। वीवो के इस स्मार्टफोन में 5500mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है, साथ में 80W का फास्ट चार्जर भी शामिल है। जो फोन को कुछ ही मिनटों में चार्ज करने की क्षमता रखता है।

Vivo V29 Pro 5G Smartphone: इतनी कीमत में खरीद सकते हैं स्मार्टफोन

वैसे प्रत्येक स्मार्टफोन को खरीदने से पहले व्यक्ति उसकी कीमत के बारे में सबसे पहले जानकारी करता है, अगर फोन की कीमत व्यक्ति के बजट में आती है तो व्यक्ति उस स्मार्टफोन को खरीदना ज्यादा पसंद करता है। वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत 40,000 रूपये है, जबकि इस स्मार्टफोन पर 2000 रूपये तक का ऑफर डिस्काउंट भी मिल रहा है, जिससे की यह स्मार्टफोन और भी सस्ता मिल जाएगा।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo V29 Pro 5G Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment