Vivo Y100i: मार्केट में डंका बजाने आया Vivo का धांसू Smartphone! फीचर्स सुपरहिट

Vivo Y100i: चीनी कंपनी ने अभी हाल ही में वीवो का एक धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन मार्केट में उतार दिया है। जिसका नाम Vivo Y100i है। वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी बेमिसाल है। स्मार्टफोन में तगड़ी बैटरी बैकअप के साथ ही बड़ी स्क्रीन मिल रही है। वीवो के इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए ग्राहकों की दुकानों पर भीड़ एकत्रित हो रही है।

वीवो कंपनी हमेशा से ही कम बजट में सबसे सुपरहिट स्मार्टफोन निकालती चली आयी है। इसी कारण से वीवो कंपनी का मार्केट में अच्छा खासा दबदबा कायम है। हालांकि वीवो कंपनी ने अभी तक जितने भी स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में उतारे हैं सभी में फीचर्स तगड़े दिये हैं। आइए जानते हैं वीवो के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo Y100i: वीवो स्मार्टफोन में मिल रहे ये सटीक फीचर्स

वीवो कंपनी के इस नए दमदार स्मार्टफोन की फीचर्स क्वालिटी के बारे में अगर अच्छे से बता दे तो इसमें 6.64 इंच का फुल एचडी प्लस स्क्रीन दिया हुआ है। स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट के लिए 2 मेगापिक्सल का एक और कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन से फोटोग्राफी काफी अच्छी निकाली जा सकती है। इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 प्रोसेसर दिया गया है।

Vivo Y100i: तगड़ी मिल रही रैम और बैटरी बैकअप

वीवो कंपनी के तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन की रैम क्वालिटी के बारे में बता दे तो इसमें 6जीबी रैम के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जो स्मार्टफोन की स्पीड को लगातार अच्छा बनाए रखने में सक्षम है। स्मार्टफोन में 5000एमएएच का तगड़ा बैटरी बैकअप दिया है। इसी के साथ ही 44 वॉट का फास्ट चार्जर भी शामिल है। स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह 18,758 रूपये में खरीदा जा सकता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo Y100i

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment