April 27, 2024
Xiaomi Redmi 12

Xiaomi Redmi 12: बुलैट ट्रैन की स्पीड प्रोसेसर वाला Xiaomi का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Xiaomi Redmi 12: शाओमी एक बेहतरीन किस्म के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। शाओमी कंपनी का ग्लोबल मार्केट में कुछ अलग ही मार्केट है। शाओमी कंपनी को पसंद करने वालों की आज के समय में तगड़ी तादाद है। शाओमी कंपनी ने भी अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। शाओमी के सभी सरीज वाले स्मार्टफोन लोगों ने पसंद किये हैं। शाओमी कंपनी अपने स्मार्टफोन बडे़ ही तगड़े फीचर्स से भरपूर तैयार करती है।

शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन में किसी भी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिलती है। आज हम शाओमी कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Xiaomi Redmi 12 है। शाओमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी स्पीड वाली रैम मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी अच्छा खासा मिल रहा है। बुलैट ट्रैन की स्पीड प्रोसेसर वाला Xiaomi का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Xiaomi Redmi 12: शाओमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

Xiaomi Redmi 12 हाई-एंड स्पेक्स और पर्याप्त स्टोरेज के साथ दिखाई देता है। हार्डवेयर के बारे में बात करते हैं! विस्तार से, Xiaomi हैंडसेट MediaTek Helio G88 चिपसेट से पावर लेता है। डिस्प्ले Xiaomi Redmi 12 स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.79-इंच IPS LCD प्रदान करता है। बैटरी के संबंध में, Xiaomi डिवाइस में 5000mAh का जूस बॉक्स है।

शाओमी स्मार्टफोन में मिल रही स्पीड वाली रैम व अन्य फीचर्स

जहां तक ​​स्टोरेज की बात है, Xiaomi स्मार्टफोन 128GB/ 4GB RAM, 128GB/ 8GB RAM और 256GB/ 8GB RAM (256GB तक एक्सपेंडेबल) प्रदान करता है। डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में चलते हैं। प्रकाशिकी विभाग की ओर बढ़ते हैं! Xiaomi Redmi 12 कैमरे सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए एक ट्रिपल 50MP + 8MP + 2MP लेंस और एक सिंगल 8MP बूट करते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक – Xiaomi Redmi 12

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime