Xiaomi Redmi 12R 5G: चांद से सीधा जमी पर उतरा Oppo का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 5000mAh का बैटरी बैकअप, साथ में 50MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Xiaomi Redmi 12R 5G: शाओमी कंपनी एक चायनीय काफी पुरानी तकनीकि से जुड़ी हुई तगड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। शाओमी कंपनी का ग्लोबल मार्केट में कुछ अलग ही जलबा कायम है। शाओमी कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक सीरीज वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें मोबाइल के शौकियो ने इस कंपनी के मोबाइल फोन दिल से पसंद किये हैं। शाओमी कंपनी की खासियत यह है कि यह कंपनी गागर में सागर भर देने वाले फीचर्स स्मार्टफोन में देती है। शाओमी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की मोबाइल बाजार में मानो बाढ़ सी आ जाती है।

आज हम शाओमी कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Xiaomi Redmi 12R 5G है। शाओमी के इस स्मार्टफोन में पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है साथ में ही कैमरा क्वालिटी भी तगड़ी मिल रही है। चांद से सीधा जमी पर उतरा Oppo का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 5000mAh का बैटरी बैकअप, साथ में 50MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Xiaomi Redmi 12R 5G: शाओमी के स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

Xiaomi Redmi 12R 5G स्मार्टफोन को पिछले सप्ताह चाइना मोबाइल डेटाबेस में पोस्ट किया गया था। चमचमाते नए सीपीयू और कुछ छोटे कैमरा संशोधनों के अलावा, रेडमी नोट 12आर अपनी अधिकांश मुख्य विशेषताओं और डिज़ाइन के साथ नए लॉन्च किए गए रेडमी 12 से मेल खाता है। Redmi मिडनाइट ब्लैक, टाइम ब्लू और स्काई फैंटेसी रंगों में आता है। डिस्प्ले के संबंध में Xiaomi Redmi में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 20:9 पहलू अनुपात के साथ 6.79-इंच IPS LCD है। सॉफ्टवेयर के लिहाज से Xiaomi फोन में ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में नवीनतम एंड्रॉइड 13-आधारित MIUI 14 होगा।

फोटोशूट क्वालिटी का मिल रहा कैमरा व अन्य फीचर्स

वहीं स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 4GB/ 6GB/ 8GB रैम और 64GB/ 128GB/ 256GB इंटरनल स्टोरेज (समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक विस्तार योग्य) है। कैमरा विभाग की बात करें तो Xiaomi Redmi कैमरे में पीछे की तरफ डुअल 50MP प्राइमरी लेंस + 2MP मैक्रो शूटर है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में सिंगल 5MP सेंसर है। जहां तक ​​बैटरी की बात है Xiaomi का यह हैंडसेट नॉन-रिमूवेबल 5000mAh बैटरी से लैस है।

महत्वपूर्ण लिंक – Xiaomi Redmi 12R 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment