Amit Shah in Lalitpur Bundelkhand: ललितपुर में गरजे अमित शाह, बोले- नरेन्द्र मोदी के रहते कोई भारत को तोड़ नहीं सकता

Amit Shah in Lalitpur Bundelkhand: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का महासमर अभी जारी है। ऐसे में राजनैतिक नेताओं की चुनावी जनसभाओं का दौरा निरंतर जारी बना हुआ है। बुन्देलखण्ड की वीरभूमि ललितपुर के तुवन मंदिर ग्राउण्ड में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की चुनावी जनसभा भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में आयोजित की गई।

इसी दौरान उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के रहते कोई भारत को तोड़ नहीं सकता है। सरकार ने देश में आतंकवाद का सफाया कर दिया है। अब अगर पाकिस्तान ने कोई गलती की तो बुन्देलखण्ड के बने गोलों से उसे साफ कर दिया जाएगा। ललितपुर जनपद में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को हुंकार भरी। उन्होंने भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में तुवन मंदिर मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

Amit Shah in Lalitpur Bundelkhand: नरेन्द्र मोदी के रहते कोई भारत को तोड़ नहीं सकता

गृहमंत्री अमित शाह ने आगे अपने सम्बोधन में कहा कि नरेन्द्र मोदी के रहते कोई भारत को तोड़ नहीं सकता है। जनता से पूछा कि एक ओर राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वाले हैं तो वहीं दूसरी ओर भव्य रामलला मंदिर बनवाने वाले हैं, यह सब तय आपको करना है कि किसके साथ जाएंगे। सरकार की विकास योजनाओं की जानकारी देते हुये कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को विकसित करने का काम किया है।

Amit Shah in Lalitpur Bundelkhand: कोरोनाकाल में निःशुल्क टीका लगाकर उन्हें सुरक्षित किया

शाह ने अपने सम्बोधन में कहा कि कोरोना जैसे भीषण काल में देश की 130 करोड़ जनता को निःशुल्क टीका लगाकर उन्हें सुरक्षित करने का काम प्रधानमंत्री ने किया है। कांग्रेस सरकार में ईद-बकरीद में 20 घंटे बिजली मिलती थी, लेकिन आज पूरे प्रदेश में 20 घंटे नियमित बिजली मिल रही है। जनता भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा को सांसद बनाकर भेजे, इन्हें बड़ा बनाने का काम भाजपा करेगी।

इस मौके पर विधानपरिषद के सभापति मानवेन्द्र सिंह, केन्द्रीय राज्यमंत्री एमपी बघेल, श्रम एवं सेवायोजन मंत्री मनोहरलाल पंथ, सदर विधायक रामरतन कुशवाहा, श्रेक्षीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, रमा देवी निरंजन, झांसी विधायक रवि शर्मा सहित कई प्रमुख लोग मौजूद रहे।

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus Nord 2T 5G Specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime