Realme Narzo N65 5G: 28 मई को बहार बनकर आ रहा रियलमी का सतरंगी स्मार्टफोन! कैमरा और बैटरी दमदार

Realme Narzo N65 5G (रियलमी नार्ज़ो N65 5G): आने वाले समय में यानि 28 मई को रियलमी कंपनी अपना एक और धमाकेदार स्मार्टफोन मार्केट में उतारने जा रही है। रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में कुछ अलग ही प्रकार की खासियतें होगी। हुड के तहत जानकारी मिल रही है कि रियलमी का यह सबसे खास स्मार्टफोन है जो नारजो सीरीज के तहत आ रहा है। रियलमी के इस फोन में आपको दमदार फीचर्स क्वालिटी वाला कैमरा होगा।

जिससे की आप बेहतर ढंग से फोटोग्राफी कर सकते हैं। साथ ही इसमें रैम भी काफी तगड़ी होगी और इसका स्टोरेज भी दमदार है। रियलमी के फोन में बैटरी बैकअप भी तगड़े किस्म का दिया गया है। तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Realme Narzo N65 5G (रियलमी नार्ज़ो N65 5G): रियलमी स्मार्टफोन में ये होंगे स्पेसिफिकेशन

रियलमी अपने आने वाले स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी का विशेष तौर पर ध्यान रख रही है। फोन में आपको 6.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगी। साथ ही 6000 निट्स तक की लोकल पीक ब्राइटनेस सपोर्ट करेगी। यह फोन एन्ड्रॉयड 14 वर्जन पर ऑपरेट होगा। फोन में आपको स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिप के साथ आता है।

Realme Narzo N65 5G (रियलमी नार्ज़ो N65 5G): दमदार रैम के साथ बड़ा स्टोरेज

Realme के इस तगड़े स्मार्टफोन में अनेकों प्रकार की खासियतें शामिल की गई हैं। फोन में 12जीबी रैम के साथ 512जीबी का बड़ा स्टोरेज इसमें शामिल होगा। जिससे की आप तगड़े स्तर तक ऐप्स डाउनलोड कर सकेंगे और डाटा को भी अच्छे तौर पर सुरक्षित कर सकोगे। फोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में बता दे तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मेन रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया गया है।

रियलमी फोन का बैटरी बैकअप

रियलमी कंपनी के इस खास स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप भी काफी पॉवरफुल रखा गया है। फोन में आपको 5500एमएएच का पॉवरफुल बैटरी है साथ ही इसमें 120 वॉट का सुपर फास्ट चार्जर भी शामिल किया गया है। जिससे की यह मिनटों में फुल चार्ज हो सकेगा।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme Narzo N65 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime