Apple iPhone 13 Discount: नया iPhone 15 आने से iPhone 13 हुआ भयंकर सस्ता! ग्राहकों की आंखों से हटा पर्दा, जानिए फीचर्स

Apple iPhone 13 Discount: आईफोन कंपनी एक बड़ी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी है। आईफोन के मोबाइल फोन काफी स्टैंडर्ड क्वालिटी के माने जाते हैं। अधिकतर देखा गया है कि जो पैसे वाले लोग होते हैं वह अधिकतर आईफोन का ही इस्तेमाल करते हैं। एक तो आईफोन देखने में भी काफी अच्छा लगता है और दूसरा आईफोन में क्वालिटी भी नंबर वन मिल जाती है। जानकारी के अनुसार बता दे कि अभी हाल ही में आईफोन 15 लॉन्च हुआ है। जिस कारण से आईफोन 13 के रेट काफी गिरे हैं। इसलिए यह बहुत अच्छा मौका है उन लोगों के लिए जो अधिकतर आईफोन मोबाइल को खरीदना चाहते हैं।

अगर आप लंबे समय से आईफोन 13 खरीदने के लिए मशक्कत कर रहे थे तो अब इस मॉडल को खरीदने का सपना पूरा होने जा रहा है क्योंकि इस पर बंपर डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है जो आप की हजारों रुपए की बचत करवा सकता है. इसकी कीमत वैसे तो काम नहीं है लेकिन आईफोन 15 की लॉन्चिंग ने इसकी कीमत कम करवाने में एक बड़ी भूमिका निभाई है।

Apple iPhone 13 Discount: डिस्काउंट ऑफर है कितना 

आपको बता दें कि आईफोन के इस मॉडल की असल कीमत तकरीबन ₹60000 है, हालांकि इस पर 6% का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए महज 55999 ही चुकाने पड़ेंगे. यह रकम चुकाने के बाद ग्राहक इस आईफोन मॉडल को घर ले जा सकते हैं और दमदार फोटोग्राफी के साथ ही बेहतरीन परफॉर्मेंस का भी फायदा ले सकते हैं. अगर बात करें फ्लिपकार्ट पर आईफोन 13 पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की तो सबसे पहले आप इसके वेरिएंट के बारे में जान लीजिए. दरअसल फ्लिपकार्ट पर एप्पल आईफोन 13 के पिंक 128 जीबी वेरिएंट पर इस डिस्काउंट ऑफर की पेशकश की जा रही है।

Apple iPhone 13 Discount: डिस्काउंट कहां पर मिल रहा है 

कंपनी ने आईफोन 13 की कीमत में इतनी कटौती की है कि लोगों को इस कटौती को देखने के बाद यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. जैसा कि हम जानते हैं कि भारत में दो ई कॉमर्स वेबसाइट बड़ी पॉपुलर है जिनमें पहले अमेजन है और दूसरी फ्लिपकार्ट है. तो इन दोनों में से फ्लिपकार्ट वह वेबसाइट है जहां पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है और आईफोन 13 मॉडल को खरीदने के लिए ग्राहकों को दो बार सोंचने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

महत्वपूर्ण लिंक – Apple iPhone 13 Discount

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment