Nokia G42 5G Shine: अनोखे अंदाज में लॉन्च हुआ Nokia का धांसू 5G स्मार्टफोन, इसमें है तगड़ी बैटरी और चकाचक रैम, जानिए फीचर्स

Nokia G42 5G Shine: नोकिया कंपनी एक वर्षों पुरानी धांसू किस्म के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी अपनी फीचर्स क्वालिटी के लिए काफी मशहूर है। नोकिया कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें नोकिया के ग्राहकों ने बड़े ही अंदाजा तरीके से पसंद किये हैं। आज हम नोकिया के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले धांसू स्मार्टफोन के बारे मंे बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia G42 5G Shine है।

नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी एकदम जबरर्दस्त शामिल है। स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की अगर बात करें तो काफी तगड़ी मिल रही है। इसी प्रकार इसकी स्पीड वाली रैम मिल रही और बैटरी बैकअप भी काफी पॉवरफुल मिल रहा है। अनोखे अंदाज में लॉन्च हुआ Nokia का धांसू 5G स्मार्टफोन, इसमें है तगड़ी बैटरी और चकाचक रैम, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia G42 5G Shine: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

Nokia G42 5G ब्रांड का नवीनतम उत्पाद है। मेमोरी डिपार्टमेंट के लिए नोकिया स्मार्टफोन 128GB/ 4GB रैम और 128GB/ 6GB रैम के साथ आता है। Nokia स्पेक्स में 720 x 1612 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाली 6.5-इंच IPS LCD स्क्रीन है। आइए प्रोसेसर पर चलते हैं नोकिया हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480+ 5G चिपसेट से पावर मिलनी चाहिए। एक माइक्रोएसडी कार्ड भी होना चाहिए जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सके।

धांसू मिल रही स्मार्टफोन में रैम और पॉवरफुल बैटरी

नोकिया डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलता है। नोकिया फोन बड़े कैमरों के साथ इस दौर में जीत गया। बैटरी क्षमता के बारे में क्या ख्याल है नोकिया मशीन में 5000mAh जूस बॉक्स है। ऑप्टिक्स के लिहाज से Nokia कैमरे ट्रिपल 50MP + 2MP + 2MP रियर लेंस पैक करते हैं। सेल्फी खींचने के लिए नोकिया डिवाइस के फ्रंट में सिंगल 8MP स्नैपर है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia G42 5G Shine

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment