Honor X50 GT: 16GB रैम और 108MP कैमरा के साथ आया Honor का ये खास स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Honor X50 GT: हॉनर तकनीकि के क्षेत्र में बहुत ही बड़ी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। हॉनर ने अभी तक के रिकॉर्ड में अनेकों सीरीज वाले स्मार्टफोन निकाले हैं, जिन्हें ग्राहकों ने बड़े ही शौक से इस कंपनी के फोन्स को पसंद किये हैं। हॉनर ने एक ऐसा ही धमाकेदार फीचर्स वाला खास स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम Honor X50 GT है।

हॉनर के स्मार्टफोन में कुछ खास तरह के फीचर्स दिये गये हैं। स्मार्टफोन में दमदार क्वालिटी वाला तगड़ा कैमरा दिया गया है, इसी के साथ ही इसमें पॉवरफुल बैटरी और फर्राटेदार रैम मिल रही है। हॉनर के इस तगड़े स्मार्टफोन के मार्केट में आते ही ग्राहकों के बीच में विगुल बज गया है। आइए जानते हैं हॉनर के इस तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में सम्पूर्ण डिटेल्स।

Honor X50 GT: हॉनर में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

हॉनर कंपनी के स्मार्टफोन की जितनी भी तारीफ ज्यादा की जाए उतनी कम है, क्योकि कंपनी ने अभी तक जितनी सीरीज वाले फोन निकाले हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल दी है। हॉनर के इस फोन में 12जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, साथ में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर कैमरा, सपोर्ट के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Honor X50 GT: धांसू मिल रहा प्रोसेसर और बैटरी

हॉनर कंपनी के स्मार्टफोन हमेशा ही तगड़ी रैम और पॉवरफुल बैटरी के लिए माहिर माने जाते हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में अनेकों फीचर्स क्वालिटी दी है। फोन में स्नैपड्रैगन 8+Gen 1 प्रोसेसर मिलता है। फोन में 1.5K रिजॉल्यूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन की पॉवर क्षमता के बारे में एक नजर प्रकाश डाले तो इसमें 5800mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है, साथ में 35W का फास्ट चार्जर भी शामिल है। स्मार्टफोन की कीमत के बारे में जिक्र करें तो यह मात्र आपको 28,000 रूपये में खरीदा जा सकता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Honor X50 GT

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment