May 2, 2024
Samsung Galaxy M34 Prism

Samsung Galaxy M34 Prism: 6000mAh बैटरी और 12GB वाला Samsung का तूफानी स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy M34 Prism: सैमसंग कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बहुत ही चर्चित और लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन तैयार किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी एक नंबर की दी गई है। सैमसंग कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहकों की मानो बाजार में भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है।

आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy M34 Prism है। सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी स्पीड से चलने वाली रैम मिल रही है। इसी के साथ ही इसमें बैटरी बैकअप भी दमदार है। 6000mAh बैटरी और 12GB वाला Samsung का तूफानी स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy M34 Prism: सैमसंग स्मार्टफोन में हैं ये दमदार फीचर्स

इमेजिंग के लिहाज से सैमसंग गैलेक्सी M34 5G कैमरे में ट्रिपल 50MP + 8MP + 2MP के रियर सेंसर हैं, जबकि फ्रंट कैमरा सिंगल 13MP स्नैपर है। सेल्फी लेने के लिए 6MP का सिंगल शूटर है। सैमसंग फोन ने इस दौर में बड़ी रैम के साथ ऑनर डिवाइस को हरा दिया। सॉफ्टवेयर के लिहाज से हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। सैमसंग स्मार्टफोन Exynos 1280 चिपसेट का उपयोग करता है।

Samsung Galaxy M34 Prism: तगड़ी मिल रही रैम और धांसू बैटरी

बैटरी क्षमता के लिए सैमसंग फोन में 6000mAh बैटरी सेल है। सैमसंग टीम को इस राउंड में एक और अंक मिलता है। Samsung Galaxy M34 को शानदार डिज़ाइन और प्रभावशाली स्पेक्स के साथ लॉन्च किया जाना चाहिए। सैमसंग गैलेक्सी M34 5G स्पेक्स 1080 x 2340 पिक्सल के साथ 6.5-इंच सुपर AMOLED पेश करता है। सैमसंग हैंडसेट उच्च रिज़ॉल्यूशन के साथ आगे था। स्टोरेज के संबंध में सैमसंग फ्लैगशिप 128GB/6GB रैम, 128GB/8GB रैम और 256GB/8GB रैम (256GB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy M34 Prism

Low Price 5G Smartphone BuyBuy Now
Facebook idClick here
HomeClick here
Twitter idClick here
YoutubeClick here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं TelegramClick here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime