PM Rally in Punjab: पंजाब रैली में पीएम मोदी ने दहाड़ते हुये कहा ये फिर से पाकिस्तान को दोस्ती का पैगाम भेजेंगे

PM Rally in Punjab (पंजाब में पीएम की रैली): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पंजाब के गुरदासपुर में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि गठबंधन वाले देश की सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा खतरा है, ये फिर से कश्मीर से 370 लागू करने की बात कर रहे हैं। इन्हें फिर से कश्मीर में आतंकवाद चाहिए, ये फिर से पाकिस्तान को दोस्ती के पैगाम भेजेंगे। इनके नेता कह रहे हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है क्या आपको यह सुनकर डर लगता है? यह कांग्रेस वाले कांप रहे हैं, क्या ऐसे लोग देश चला सकते हैं?

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पंजाब के भविष्य को दांव पर लगा रही है। ड्रग्स हमारे युवाओं का भविष्य निगल रहा है, अपराधियों को राज्य सरकार से संरक्षण मिल रहा है। आज पंजाब में विकास ठप्प है, किसान परेशान है और ये इंडी गठबंधन वाले अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे हैं। पंजाब का विकास मोदी की प्राथमिकता है। भाजपा सरकार यहां दिल्ली-कटरा हाइवे बनवा रही है। जबकि भाजपा यहां अमृतसर-पठानकोट हाइवे जैसे इंफ्रास्ट्रक्चर बना रही है।

PM Rally in Punjab (पंजाब में पीएम की रैली): गठबंधन वाले देश की सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा खतरा-मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने पंजाब रैली में कहा कि इंडी गठबंधन वाले देश की सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा खतरा है, ये फिर से कश्मीर में 370 लागू करने की बात कर रहे हैं। इन्हें फिर से कश्मीर में आतंकवाद चाहिए, ये पाकिस्तान को गुलाब भेजेंगे और पाकिस्तान बम धमाके करता रहेगा और आतंकी हमले होते रहेंगे।

PM Rally in Punjab (पंजाब में पीएम की रैली): पंजाब का विकास मोदी की प्राथमिकता

पीएम ने कहा कि पंजाब का विकास मोदी की प्रथम प्राथमिकता है। भाजपा यहां रेलवे सुविधाओं का विकास कर रही है। हमारी कोशिश है कि पंजाब में नए अवसर पैदा हों, किसान का भला हो। आस्था और संस्कृति की रक्षा हो या फिर देश का विकास, पंजाब ने सिख समाज ने हमेशा आगे बढ़कर काम किया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy 7610 Prime

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime