IND vs PAK World Cup 2023: भारत बनाम पाकिस्तान मैच में बारिश बिगाड़ सकती है मजा, ये बना हुआ है अहमदाबाद का मौसम

IND vs PAK World Cup 2023: IND vs PAK Weather| Ind vs Pak Playing 11| Live Cricket Score|आज यानि शनिवार को एक बड़ा भारत बनाम पाकिस्तान के बीच क्रिकेट का महा मुकाबला होने जा रहा है। भारत और पाकिस्तान का जब भी मैच होता है पूरे देश में एक अलग ही लोगों की दिलचस्पी रहती है। भारत और पाकिस्तान का यह मुकाबला भारत के गुजरात राज्य की राजधानी अहमदाबाद में कुछ ही पलों में होने जा रहा है।

भारतीय समय के अनुसार यह क्रिकेट मैच का महा मुकाबला 2 बजे से शुरू होने जा रहा है। ऐसे में मौसम विभाग की ओर से एक जानकारी दी गई है कि अहमदाबाद का मौसम अचानक ही किसी समय बदल सकता है और बारिश होने के भी आसार बन सकते हैं। ऐसे में पूरे मैच का मजा भी यह बारिश बिगाड़ सकती है। भारत पाकिस्तान के इस महा मुकाबला देखने के लिए पूरे देश से लोग कौने-कौने से आये हुये हैं।

IND vs PAK World Cup 2023: भारत-पाक के मैच के दौरान अहमदाबाद का ये है अभी मौसम

गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में अभी मौसम फिलहाल काफी सही है, मौसम का मिजाज लगभग 30-35 डिग्री सेल्सियस बना हुआ है। हालांकि अभी मौसम बहुत ही अच्छा बना हुआ है, लेकिन मौसम किसी भी समय बिगड़ भी सकता है। जिस कारण भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का मजा भी बारिश अगर होती है तो किरकिरा सकता है।

IND vs PAK World Cup 2023: नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में स्टेडियम की सीटें हुई फुल

भारत और पाकिस्तान का आज यानि 14 अक्टूबर को एक अहम बड़ा वर्ल्ड कप का मुकाबला होने जा रहा है। भारतीय टीम ने भी अभी तक के वर्ल्ड कप में कोई भी मैच नही हारा है और पाकिस्तान ने भी एक भी मैच नही हारा है। अब देखते हैं यह महा मुकाबला किस टीम के नाम होता है और कौन हैटट्रिक लगाता है। नरेन्द्र मोदी स्टेडियम की बात करें तो पूरी टिकट इसकी बिक चुकी है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy F44 Pro

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment