Motorola Moto G14: कठिन तपस्या के बाद Motorola ने उतारा 5000mAh बैटरी वाला तगड़ा स्मार्टफोन, कैमरा चांद जैसा, जानिए फीचर्स

Motorola Moto G14: मोटोरोला कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक बहुत ही पुरानी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। मोटोरोला वह कंपनी है जो गुजरे जमाने से मोबाइल फोन बनाने का कार्य करती चली आ रही है। हालांकि आज का जमाना स्मार्टफोन का आ गया है तो ऐसे में मोटोरोला अपनी नई तकनीकि के दम पर मार्केट में धमाल मचाते हुये एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन निकाल रही है। मोटोरोला कंपनी के स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी मिल जाती है। ग्लोबल मार्केट में तो इस कंपनी की बात ही निराली है।

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अगर बात करें तो इसमे पॉवरफुल लम्बे समय तक चलने वाली बैटरी मिल रही है। इसी के साथ ही कैमरा और रैम भी काफी अच्छी मिल रही है। आज हम मोटोरोला के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Motorola Moto G14 है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में काफी तगड़े फीचर्स हैं। कठिन तपस्या के बाद Motorola ने उतारा 5000mAh बैटरी वाला तगड़ा स्मार्टफोन, कैमरा चांद जैसा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Motorola Moto G14: मोटोरोला स्मार्टफोन में मिल रहे चमकते फीचर्स

यह मोटोरोला फोन 20:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली एक लंबी स्क्रीन को स्पोर्ट करता है। मोटोरोला के रीब्रांडेड संस्करण के रूप में काम करना चाहिए, जो पहले चीन में जारी किया गया था। सबसे पहले आइए डिस्प्ले पर एक नज़र डालते हैं। सबसे पहले मोटोरोला स्पेक्स 1080 x 2400 FHD + रिज़ॉल्यूशन और 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच OLED दिखाता है। यह एक 3डी कर्व्ड फ्रंट डिस्प्ले स्क्रीन, एक मेटल फ्रेम जो शरीर के चारों ओर लपेटता है, और एक फ्रॉस्टेड ग्लास बैक को स्पोर्ट करता है।

Motorola Moto G14: पॉवरफुल मिल रही बैटरी और रैम

कैमरा विभाग में चलते हुए मोटोरोला कैमरों में पीछे की तरफ 50MP का प्राथमिक लेंस + 50MP का अल्ट्रावाइड शूटर + 12MP का टेलीफोटो सेंसर होता है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मोटोरोला फोन में सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए सिंगल फ्रंट 60MP लेंस है। हुड के तहत यह मोटोरोला फोन दो मेमोरी वेरिएंट में आता है। वे अब 4GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज (256GB तक विस्तार योग्य) प्रदान करते हैं। इस बीच क्षमता के लिए मोटोरोला फोन एक गैर-हटाने योग्य ली-पो 5000 एमएएच बैटरी सेल रॉक करता है। यह 125W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Motorola Moto G14

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment