Motorola Moto E13 Specs: Motorola का गर्दा उड़ा देने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल 50MP बेहतरीन कैमरा, जानिए फीचर्स

Motorola Moto E13 Specs: मोटोरोला एक ऐसा नाम जिसके सुनते ही हर व्यक्ति को अपना गुजरा हुआ वायरलेस वाला जमाना याद आ जाता है। वर्षों पहले एक समय था जब मोटोरोला जैसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी वायरलेस वाले मोबाइल फोन निकाला करती थी, मोटोरोला के वायरलेस वाले फोन लोग काफी पसंद करते थे, क्योंकि उस समय का जमाना भी कुछ अलग ही था। पहले के जमाने में इतनी ज्यादा तकनीकि नहीं थी। आज के समय में तो एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन आ गये हैं।

ऐसे में मोटोरोला जैसी मोबाइल कंपनी भी किसी से कम नहीं हैं जैसे समय बदला वैसे ही मोटोरोला ने भी अपने आपको बदल दिया। मोटोरोला भी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर रही है। जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आज हम मोटोरोला के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Motorola Moto E13 Specs है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में अनेक सारे बेहतरीन फीचर्स हैं। Motorola का गर्दा उड़ा देने वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल 50MP बेहतरीन कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Motorola Moto E13 Specs: मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में हैं ये अनेक फीचर्स

मोटोरोला ने Moto E13 पब्लिक नाम से एक और कम बजट वाला फोन लॉन्च किया। डिवाइस पहले गीकबेंच पर कुछ विशिष्टताओं के साथ दिखाई दिया था। हमारे सूत्रों के अनुसार, मोटोरोला स्मार्टफोन को एक अच्छे ऑप्टिक्स सिस्टम और एक भव्य डिजाइन के साथ शुरुआत करनी चाहिए। विस्तार से, मोटोरोला हैंडसेट Unisoc T606  SoC से शक्ति प्राप्त करता है। Motorola Moto E13 के विनिर्देशों में 1080 x 2400 पिक्सेल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.43-इंच AMOLED है। इसके अलावा, इस डिवाइस में 20:9 अनुपात पहलू है। हम बैटरी की क्षमता और प्रकाशिकी प्रणाली को क्यों नहीं पकड़ते।

Motorola Moto E13 Specs: मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में है दमदार बैटरी बेकअप व अन्य फीचर्स

फोटोग्राफी विभाग के संबंध में, Motorola Moto E13 के कैमरे के पिछले सेटअप पर एक डुअल-सेंसर है। इसमें 50MP का प्राइमरी लेंस + 2MP का डेप्थ सेंसर है। सामने की तरफ, इस मोटोरोला डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 10MP का सिंगल शूटर है। इसके अलावा, बैटरी के संबंध में, मोटोरोला फोन 30W फास्ट चार्जिंग के साथ एक बड़ा 4500mAh जूस बॉक्स प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, मोटोरोला स्मार्टफोन 2GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime