Nokia 1100 Mini P1: Apple की नांक में दम कर देने वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 64MP कैमरा साथ में 6200mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia 1100 Mini P1: नोकिया जानी पहचानी काफी पुरानी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी का नाम ग्लोबल मार्केट में हमेशा ही अच्छे स्थान पर बना रहता है। मोबाइल फोन के मामले में अगर नोकिया की बात की जाये तो नोकिया को पसंद करने वाली की संख्या काफी तादाद में बनी हुई है। नोकिया जैसी कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें लोगों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी कभी भी अपने प्रोडक्ट खस्ताहाल नही बनाती है।

बल्कि नोकिया एक हिसाब से अच्छे फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाती है। आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 1100 Mini P1 है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी बैटरी के साथ ही कैमरा भी बढ़िया मिल रहा है। Apple की नांक में दम कर देने वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 64MP कैमरा साथ में 6200mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 1100 Mini P1: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

Nokia में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। नोकिया हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है। Nokia डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। बैटरी के लिहाज से नोकिया बीस्ट में 6200mAh जूस बॉक्स है।

तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी व अन्य फीचर्स

मेमोरी यूनिट के लिए नोकिया डिवाइस में 8GB रैम और 256GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) है। नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है। नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है। स्क्रीन के बारे में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 1100 Mini P1

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment