Nokia G310 5G: बाजार में तहलका मचाने आ गया Nokia का 5000mAh बैटरी वाला धांसू स्मार्टफोन, कैमरा और रैम दे-दनादन, जानिए फीचर्स

Nokia G310 5G: नोकिया स्मार्टफोन की दुनिया में एक भरोसेमंद कंपनी है। नोकिया कंपनी तकनीकि के क्षेत्र में काफी लम्बे समय से कार्य करती चली आ रही है इसलिए नोकिया को मोबाइल बनाने का अच्छा खासा अनुभव है। नोकिया कंपनी अभी तक के रिकॉर्ड में अनगिनत फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाये हैं। जिन्हें नोकिया के दीवानों ने दिल से पसंद किये हैं। नोकिया हमेशा ही अच्छे किस्म के मोबाइल फोन बनाती है। ग्लोबल मार्केट में तो नोकिया का नाम ही सुनहरे अक्षरों में दर्ज है।

नोकिया स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अगर बात करें तो इस स्मार्टफोन में तगड़ी पॉवरफुल बैटरी मिल रही है और कैमरा रैम की तो बात ही निराली है। आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia G310 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स मिल रहे हैं। बाजार में तहलका मचाने आ गया Nokia का 5000mAh बैटरी वाला धांसू स्मार्टफोन, कैमरा और रैम दे-दनादन, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia G310 5G: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

Nokia प्रीमियम स्पेक्स के साथ लॉन्च होने वाला है। Nokia G310 फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए Android 13 संस्करण पर दो जानवर चलते हैं। Nokia स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 4.8 इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन लाते हैं। नोकिया स्मार्टफोन में 4GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज वर्जन (512GB तक) है।

पॉवरफुल मिल रही स्मार्टफोन में रैम और बैटरी

Nokia की रिलीज़ डेट इस साल की अगली तिमाही में आनी चाहिए, कीमत की बात करें तो नोकिया ब्रांड इस दौर को जीतता है। Nokia की कीमत $99~ रुपये से शुरू होती है। बैटरी की बात करें तो Nokia स्मार्टफोन में 5000mAh का जूस बॉक्स है, नोकिया स्मार्टफोन अंतिम दौर में स्कोर करता है। Nokia कैमरे में सिंगल 50MP सेंसर है, जबकि फ्रंट कैमरा सिंगल 32MP है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia G310 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment