Nokia 1100 Plus Nord: लड़कियों के दिलों को बांधने वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 6200mAh का बैटरी बैकअप साथ में 64MP कैमरा, जानिए फीचर्स

Nokia 1100 Plus Nord: नोकिया तकनीकि के मामले में एक काफी बड़ी कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी के पास मोबाइल फोन बनाने का अच्छा खासा अनुभव है। नोकिया कंपनी ने अभी तक अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाये हैं। जिन्हें नोकिया के दीवानों ने दिल से इस कंपनी के मोबाइल फोन को पसंद किये हैं। नोकिया कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है बल्कि धांकड़ किस्म के फीचर्स मोबाइल फोन में रखती है। नोकिया जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहकों की मानो भीड़ सी लग जाती है।

आज हम नोकिया के ऐसे ही आने वाले बेहतरीन फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 1100 Plus Nord है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी बैटरी के साथ कैमरा भी बढ़िया मिल रहा है। लड़कियों के दिलों को बांधने वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 6200mAh का बैटरी बैकअप साथ में 64MP कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 1100 Plus Nord: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

नोकिया हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है। Nokia डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। Nokia 1100 में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। बैटरी के लिहाज से नोकिया बीस्ट में 6200mAh जूस बॉक्स है।

Nokia 1100 Plus Nord: धांसू मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी व अन्य फीचर्स

नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है। नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है। मेमोरी यूनिट के लिए नोकिया डिवाइस में 8GB रैम और 256GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) है। स्क्रीन के बारे में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 1100 Plus Nord

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment