Nokia 1100 Suprime 5G: Nokia के इस स्मार्टफोन ने तोड़ दिया iphone का घमण्ड, इसमें मिल रही 6200mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia 1100 Suprime 5G: नोकिया एक विश्वसनीय पुरानी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी के पास बेजोड़ मोबाइल फोन बनाने वाली तकनीकि है। इसी के कारण आज नोकिया जैसी कंपनी लोगों के दिलों को जीते हुये है। नोकिया ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर मोबाइल के बाजार में उतारे हैं। जिन्हें नोकिया को पसंद करने वालों ने खूब चाहा है। नोकिया कंपनी कभी भी खस्ताहाल स्मार्टफोन नहीं बनाती है।

इसी की बजह से नोकिया के मोबाइल फोन ज्यादा सेल होते हैं। आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 1100 Suprime 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी बैटरी मिल रही है। इसके साथ अन्य और भी बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं। Nokia के इस स्मार्टफोन ने तोड़ दिया iphone का घमण्ड, इसमें मिल रही 6200mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 1100 Suprime 5G: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

Nokia 1100 Suprime 5G कैमरे में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। नोकिया हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है। नोकिया डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। बैटरी के लिहाज से नोकिया बीस्ट में 6200mAh जूस बॉक्स है।

पॉवरफुल मिल रही स्मार्टफोन में बैटरी व अन्य फीचर्स

मेमोरी यूनिट के लिए नोकिया डिवाइस में 8GB रैम और 256GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) है। स्क्रीन के बारे में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड है। नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है।नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 1100 Suprime 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment