Nokia 7610 Maxo New: 12GB RAM वाले Nokia स्मार्टफोन ने मचा दी गदर, इसमें मिल रहा 7200mAh का बैटरी बैकअप साथ में 12GB RAM, जानिए फीचर्स

Nokia 7610 Maxo New: नोकिया एक जानी और पहचानी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी के पास काफी लम्बे समय का मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। नोकिया का ग्लोबल मार्केट में एक अलग ही तरह से जलबा कायम है। नोकिया कंपनी ने लोगो के दिलों पर राज किया है। नोकिया कभी भी खस्ताहाल प्रोडक्ट नहीं बनाती है बल्कि तगड़े फीचर्स से भरपूर मोबाइल फोन बनाती है। नोकिया ने अभी तक के समय में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों मोबाइल बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें नोकिया के दीवानों ने दिल से इस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद किया है।

आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जो मार्केट में आने की चर्चा है। नोकिया के इस स्मार्टफोन का नाम Nokia 7610 Maxo New हो सकता है। 12GB RAM वाले Nokia स्मार्टफोन ने मचा दी गदर, इसमें मिल रहा 7200mAh का बैटरी बैकअप साथ में 12GB RAM, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 7610 Maxo New: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

नोकिया बीस्ट पहला राउंड जीतता है। हुड के तहत हैंडसेट नवीनतम एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। नोकिया हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है, जो 12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ है। नोकिया फ्लैगशिप में 7200mAh की बैटरी सेल है। Nokia 7610 बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है। अधिक मजबूत चिपसेट के साथ नोकिया हैंडसेट इस बार बाजी मार ले गया।

Nokia 7610 Maxo New: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

नोकिया कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल 108MP + 48MP + 12MP सेंसर और सिंगल 48MP फ्रंट-फेसिंग स्नैपर पैक करते हैं। Nokia में 4K पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 7.6-इंच सुपर AMOLED, 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ है। उच्च रिज़ॉल्यूशन के कारण नोकिया डिवाइस फिर से आगे बढ़ गया है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 7610 Maxo New

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment