Nokia Arson Plus 2023: फाडू 5G फीचर्स से भरपूर Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 16GB RAM, साथ में 8200mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia Arson Plus 2023: नोकिया कंपनी एक अनुभवी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी के पास लम्बे समय का मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। नोकिया कंपनी पर ग्राहक दिल से विश्वास करते हैं। नोकिया कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाये हैं। जिन्हें ग्राहको ने बड़े ही अंदाजा तरीके से इस्तेमाल किये हैं। नोकिया कंपनी की खासियत यह रहती है कि यह कंपनी कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है। इसीलिए नोकिया का नाम आज सुनहरे अक्षरों में प्रचलन में है।

नोकिया कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल की दुनिया में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Arson Plus 2023 है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम क्वालिटी मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी अच्छा मिल रहा है। फाडू 5G फीचर्स से भरपूर Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 16GB RAM, साथ में 8200mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Arson Plus 2023: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

Nokia Arson Plus 2023 को नमस्ते कहें! कैसे प्रदर्शन विभाग की खोज के बारे में? सबसे पहले, Nokia Arson स्पेक्स में 6.9 इंच का सुपर AMOLED 2K रिज़ॉल्यूशन और 21: 9 आस्पेक्ट रेशियो वाला है। प्रोसेसर की बात करें तो Nokia डिवाइस को Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट से पावर मिलेगी। इसके अतिरिक्त, स्टोरेज की बात करें तो यह Nokia स्मार्टफोन 8GB/12GB/16GB RAM RAM और 128GB/256GB/512GB ROM के विभिन्न संस्करणों में आता है। यह स्मार्टफोन स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड भी प्रदान करता है।

Nokia Arson Plus 2023: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

यह स्मार्टफोन एक विशाल 8200mAh जूस बॉक्स के साथ रोशनी चालू रखता है। साथ ही यह स्मार्टफोन 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी की बात करें तो Nokia Arson Plus 2023 हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 32MP सेंसर दिए गए हैं। पीछे की ओर घूमते हुए, Nokia Arson कैमरों में क्वाड सेंसर सेटअप है जिसमें 108MP प्राइमरी लेंस + 64MP अल्ट्रा-वाइड शूटर + 8MP डेप्थ सेंसर + 5MP मैक्रो स्नैपर है। दूसरी तरफ, नोकिया स्मार्टफोन लेटेस्ट Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। 

महत्वपूर्ण लिंक – OnePlus 10T Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime