Vivo V29 Review: दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ दिल को मचला देने आ गया vivo का स्मार्टफोन! इसमें मिल रहे तीन कलर ऑप्शन, जानिए फीचर्स

Vivo V29 Review: वीवो कंपनी एक बहुत ही पुरानी तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। वीवो कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक नई बड़ी खुशखबरी दी है। यह खुशखबरी है कि वीवो ने नई सीरीज वाला नया धांसू स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसकी फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी है। इस स्मार्टफोन की पहली सेल ऑनलाइन बिक्री बेवसाइट पर इस महीने की 17 अक्टूबर को शुरू हो चुकी है।

वीवो कंपनी के Vivo V29 Review स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल है। स्मार्टफोन का लुक और डिजाइन स्लिम स्लीक क्वालिटी का है। वीवो के इस स्मार्टफोन को हाथ में लेने से एक अलग ही तरह का अनुभव फील होता है। वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन में रैम और कैमरा क्वालिटी भी काफी तगड़ी किस्म की है। आइए वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन के अनेकों फीचर्स के बारे में आगे विस्तारपूर्वक जानते हैं।

Vivo V29 Review: स्मार्टफोन में मिल रहे ये चकाचक फीचर्स

वीवो कंपनी के इस धमाकेदार स्मार्टफोन के फीचर्स की जितनी भी तारीफ ज्यादा की जाये उतनी कम है, क्योकि वीवो के इस स्मार्टफोन में 8जीबी स्पीड से चलने वाली रैम मिल रही है। इसी के साथ ही इसमें 128जीबी का स्टोरेज भी मिल रहा है। वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन के लुक और डिजान की बात करें तो काफी चर्चाओं में है। इसमें स्लिम स्लीक का डिजाइन लुक है। स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में बात करें तो इसमें 6.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है। यह फोन एक कवर्ड डिस्प्ले के साथ आता है।

Vivo V29 Review: कैमरा और बैटरी है जबदस्त

सबसे पहले वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा इसमें अल्ट्रावाइड 8 मेगापिक्सल और मैक्रो सेंसर वाला 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है। स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 4600एमएएच की बैटरी और 80 वॉट का फास्ट चार्जिंग फीचर मिल रहा है। यह चार्जर फोन को 50 से 55 मिनट में फुल चार्ज कर देगा।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo V29 Review

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment