Nokia Beam Pro 5G: Apple की कब्र खोदने वाला Nokia का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 7800mAh का बैटरी बैकअप साथ में 200MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Nokia Beam Pro 5G: आज का जमाना अधिकतर तकनीकि पर निर्भर हो गया है। वर्तमान समय के इस डिजिटल युग में अब हर कार्य घंटों की बजह तकनीकि की मदद से मिनटों में होना संभव हो गये हैं। हम बात कर रहे हैं नोकिया कंपनी के मोबाइल फोन के बारे में। नोकिया कंपनी का नाम तो सभी की जुबा पर रखा ही होगा। नोकिया कंपनी एक विश्वसनीय मोबाइल फोन बनाने वाली तगड़ी कंपनी है। नोकिया ने एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों मोबाइल फोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें नोकिया के दीवानों ने दिल से इस कंपनी के मोबाइल फोन को इस्तेमाल किया है।

नोकिया कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है मोबाइल बाजार में बाढ़ सी आ जाती है। आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Beam Pro 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ा बैटरी बैकअप मिल रहा है इसके साथ ही कैमरा क्वालिटी भी बढ़िया मिल रही है। Apple की कब्र खोदने वाला Nokia का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 7800mAh का बैटरी बैकअप साथ में 200MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Beam Pro 5G: नोकिया के स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स

Nokia Beam Pro 5G में एक अद्वितीय कैमरा सिस्टम और लंबी बैटरी लाइफ है। मेमोरी डिपार्टमेंट के लिए नोकिया स्मार्टफोन में 8GB/10GB/12GB रैम और 128GB/256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज है। साथ ही इस स्मार्टफोन में स्टोरेज को 1TB तक अपग्रेड करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है। हुड के तहत नोकिया हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट से शक्ति मिलती है। नोकिया डिवाइस बेहतर चिपसेट के साथ यह राउंड जीतता है।

तगड़ा मिल रहा स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप व अन्य फीचर्स

नोकिया बीस्ट में 7800mAh जूस बॉक्स है। नोकिया फ्लैगशिप को इस राउंड में एक अंक मिलता है। डिस्प्ले के संबंध में नोकिया बीम प्रो स्पेक्स में 21:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ 4K रिज़ॉल्यूशन वाला 6.8-इंच सुपर AMOLED है। उच्च स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ नोकिया फोन फिर से बाजी मार लेता है। इमेजिंग के लिहाज से नोकिया बीम प्रो कैमरे में पीछे की तरफ 200MP का लेंस और दूसरा 32MP का सेल्फी लेंस है। 

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Beam Pro 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment