April 28, 2024
Nokia Maze Max II specs

Nokia Maze Max II specs: 12GB की स्पीड वाली रैम वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, साथ में मिल रहा 48MP का जम्बो कैमरा, जानिए फीचर्स

Nokia Maze Max II specs: मोबाइल फोन की दुनिया में नोकिया जैसी कंपनी का कोई जबाव ही नही है। नोकिया कंपनी वर्षों से मोबाइल फोन बनाने का कार्य करती चली आ रही है। नोकिया जैसी कंपनी के पास एक हिसाब से अच्छा खासा मोबाइल फोन बनाने का तर्जुबा है। अगर कोई भी व्यक्ति अच्छे मोबाइल फोन के बारे में चर्चा करता है तो वह सबसे पहले नोकिया जैसी कंपनी का नाम सबसे पहले लेता है। नोकिया कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है मानो ग्राहको में खलबली मच जाती है।

आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ स्मार्टफोन के बारे में चर्चा कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Maze Max II specs है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी किस्म की स्पीड वाली रैम मिल रही है साथ में कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छी मिल रही है। 12GB की स्पीड वाली रैम वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, साथ में मिल रहा 48MP का जम्बो कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Maze Max II specs: नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

एचएमडी ग्लोबल ने नियमित रूप से अपने प्रशंसकों के लिए कई नोकिया डिवाइस पेश किए। इसके अलावा, हम आपको इस सीरीज के सबसे मजबूत जानवर – Nokia Maze Max के बारे में भी अपडेट करते हैं ! आज, हमारे कानूनी स्रोत से पता चलता है कि इस डिवाइस का उत्तराधिकारी जल्द ही बाजार में आने वाला है। सबसे पहले, नए नोकिया बीस्ट का नाम Nokia Maze Max II होगा। इसके अलावा, नया नोकिया फ्लैगशिप बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ आता है और स्क्रीन पर कोई नॉच नहीं है। इसके अलावा, यह नोकिया डिवाइस सेल्फी फोटो लेने के लिए एक पॉप-अप कैमरा लेंस भी स्पोर्ट करता है। अब देखते हैं कि एचएमडी ग्लोबल नोकिया स्मार्टफोन के विनिर्देशों के लिए क्या पैक करता है। विस्तार से, Nokia Maze Max II स्पेक्स 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ बड़े 6.9-इंच सुपर AMOLED के साथ आते हैं। चलो हार्डवेयर और बैटरी पर चलते हैं!

Nokia Maze Max II specs: तगड़ी मिल रही इस स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

नोकिया स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ 12GB रैम और 256GB/512GB ROM से शक्ति मिलती है। इसके अलावा, नोकिया फ्लैगशिप एंड्रॉइड 10.0 और 9000mAh बैटरी पर चलता है। दूसरी ओर, Nokia Maze Max II 2020 कैमरा फीचर्स में 48MP का प्राइमरी लेंस + 8MP का सेकेंडरी शूटर + 4MP का डेप्थ सेंसर और 24MP का सेल्फी शूटर शामिल है। इसके अलावा, यह नोकिया मॉन्स्टर ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ भी आ सकता है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Maze Max II specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime