Nokia C12 Pro 5G Smartphone: तगड़े फीचर्स के साथ Nokia लेकर आयी 5G स्मार्टफोन, कीमत मात्र 6,000 रूपए, जानिए फीचर्स

Nokia C12 Pro 5G Smartphone: नोकिया कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक अनुभवी तगड़े फीचर्स वाले फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया ने अभी तक के समय में जितने भी स्मार्टफोन तैयार किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल दी है। नोकिया को पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए एक खास खबर लेकर आये हैं, जो नोकिया का नया स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं उनके लिए यह बहुत ही जानदार खबर है,

क्योकि नोकिया ग्राहकों के बजट को देखने हुये तगड़े फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन लेकर आयी है जिसका नाम Nokia C12 Pro 5G Smartphone है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में फीचर्स काफी दमदार मिल रहे हैं, फोन में फोटोशूट क्वालिटी का कैमरा और दमदार रैम के साथ ही पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। आइए जानते हैं नोकिया के इस स्मार्टफोन के बारे में आगे।

Nokia C12 Pro 5G Smartphone: स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगडे़ फीचर्स

नोकिया कंपनी एक काफी पुरानी तकनीकि से युक्त दमदार कंपनी है, जिसने एक समय पहले की-पैड वाले अनेकों डिजाइन वाले फोन बनाए थे, जो उस समय खूब चलने में आये थे। ऐसा ही नोकिया कंपनी के Nokia C12 Pro 5G Smartphone में दमदार फीचर्स हैं, फोन में 6.3 इंच का बड़ा एचडी प्लस Amoled डिस्प्ले मिल रहा है। फोन गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन और 120Hz के रिफ्रेश रेट पर कार्य करता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 12 के बेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। फोन में तगड़ा 28nm Unisoc SC9863A1 पॉवरफुल प्रोसेसर दिया गया है।

Nokia C12 Pro 5G Smartphone: धांसू मिल रही रैम और दमदार कैमरा

नोकिया कंपनी के इस दमदार स्मार्टफोन में प्रत्येक फीचर्स बेमिसाल मिल रहा है, फोन में 8जीबी रैम के साथ ही 128जीबी रोम का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। जोकि स्मार्टफोन की स्टोरेज क्षमता को तीव्र बढ़ाये रखने में काफी मददगार है। स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में एक बार नजर डालते हैं तो इसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा साथ में 8 मेगापिक्सल और सपोर्ट के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन फोटोग्राफी करने के लिए काफी अच्छा है।

इतनी कम कीमत पर खरीद सकते स्मार्टफोन

नोकिया कंपनी का यह जबरदस्त फीचर्स वाला स्मार्टफोन आप बहुत ही कम बजट की कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं। वैसे भी प्रत्येक ग्राहक की यही आशा रहती है कि फीचर्स क्वालिटी से सम्पूर्ण स्मार्टफोन कम दामों में मिल जाए। नोकिया कंपनी का यह स्मार्टफोन मात्र आप 6,000 रूपये की आसान सी कीमत पर खरीद सकते हैं, फोन में 4000mAh का पॉवरफुल बैटरी बैकअप भी मिल रहा है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia C12 Pro 5G Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment