Nokia 7610 Fire Pro: नये जमाने की स्टाईल दिखाने आया Nokia का तूफानी स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी तहलका मचा देने वाली, जानिए फीचर्स

Nokia 7610 Fire Pro: स्मार्टफोन की दुनिया में नोकिया एक बहुत ही पुरानी तगड़े फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी के पास एक बेहतरीन पुरानी तकनीकि है। हालांकि नोकिया जैसी कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें स्मार्टफोन के दीवानों ने दिल से पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी का ग्लोबल मार्केट में तो माने जलजला ही तगड़ा कायम है।

नोकिया के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जाने तो इसमें तगड़ा बैटरी बैकअप मिल रहा है। इसी के साथ ही कैमरा और रैम भी धांसू मिल रही है। आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia 7610 Fire Pro है। नये जमाने की स्टाईल दिखाने आया Nokia का तूफानी स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी तहलका मचा देने वाली, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia 7610 Fire Pro: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये तूफानी फीचर्स

Nokia बीस्ट पहला राउंड जीतता है। Nokia 7610 बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है। अधिक मजबूत चिपसेट के साथ नोकिया हैंडसेट इस बार बाजी मार ले गया। हुड के तहत हैंडसेट नवीनतम एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। नोकिया फ्लैगशिप में 7200mAh की बैटरी सेल है।Nokia हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट का उपयोग करता है, जो 12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) के साथ है।

तगड़ी मिल रही रैम और पॉवरफुल बैटरी

Nokia कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल 108MP + 48MP + 12MP सेंसर और सिंगल 48MP फ्रंट-फेसिंग स्नैपर पैक करते हैं। Nokia में 4K पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 7.6-इंच सुपर AMOLED, 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ है। उच्च रिज़ॉल्यूशन के कारण नोकिया डिवाइस फिर से आगे बढ़ गया है। 

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia 7610 Fire Pro

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment