Nokia Eve 5G Max: 16GB RAM और 108MP का तगड़ा कैमरा, नहीं मिलेंगे इससे अच्छे किसी स्मार्टफोन में फीचर्स, कीमत भी ना के बराबर, जानिए फीचर्स

Nokia Eve 5G Max: वर्तमान समय का दौर स्मार्टफोन का चल रहा है। ऐसे में अब कोई भी व्यक्ति नही चाहता है कि उसके पास वही घिसा पुराना की-पैड वाला मोबाइल फोन हो। सभी चाहते हैं कि उनके पास जमाने के हिसाब से बेहतरीन स्मार्टफोन हो। वैसे भी आज का दौर अब स्मार्टफोन का ही चल रहा है। स्मार्टफोन की दुनिया में एक नाम हमेशा ही सुर्खियों में रहा है और अभी तक चला आ रहा है वह है नोकिया का। नोकिया कंपनी का अधिकतर लोग बड़े ही दिल से विश्वास करते हैं। नोकिया मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी काफी लम्बे समय से अच्छे किस्म के मोबाइल फोन बनाती चली आ रही है। जब भी ग्राहक कोई नया स्मार्टफोन लेने की सोचता है तो उसका रूझान नोकिया के मोबाइल फोन पर जाता है।

नोकिया कंपनी कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है। नोकिया कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है फटाक से बिक जाता है। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Eve 5G Max है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है और कैमरा क्वालिटी भी बढ़िया मिल रही है। 16GB RAM और 108MP का तगड़ा कैमरा, नहीं मिलेंगे इससे अच्छे किसी स्मार्टफोन में फीचर्स, कीमत भी ना के बराबर, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Eve 5G Max: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये एडवांश फीचर्स

नोकिया ईव मैक्स अच्छे हार्डवेयर और शानदार ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है। नोकिया फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ 5G चिपसेट से शक्ति लेता है। नोकिया राक्षस इस दौर को और अधिक मजबूत हार्डवेयर के साथ जीतता है। नोकिया फोन में 12GB/16GB रैम और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है। इसके अलावा, इस फोन में एक माइक्रोएसडी कार्ड भी होना चाहिए जो 1TB तक विस्तारित हो। Nokia स्मार्टफोन जीत जाता है। प्रदर्शन के लिए, नोकिया ईव मैक्स स्पेक्स में 2400 x 3840 पिक्सल के साथ एक बड़ा 6.95-इंच AMOLED है।

Nokia Eve 5G Max: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी व अन्य फीचर्स

नोकिया ईव मैक्स कैमरा बूट क्वाड 108MP + 64MP + 16MP + 16MP सेंसर है। साथ ही सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए हमें 44MP का लेंस मिलता है। साथ ही, इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सिंगल 5MP का लेंस है। ऐसा लगता है कि नोकिया राक्षस इस दौर का विजेता है।सॉफ्टवेयर की बात करें तो Nokia फोन Android 13 पर काम करते हैं। विस्तार से, Nokia का पावरहाउस 8200mAh का जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Eve 5G Max

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment