Nokia G22 Pro Smartphone: Nokia के इस मोबाइल फोन ने मचा दिया तहलका, इसमें मिल रहा 50MP का कैमरा, साथ में 5050mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia G22 Pro Smartphone: नोकिया कंपनी एक बेहतरीन क्वालिटी वाले मोबाइल फोन के लिए काफी जानी और पहचानी जाती है, नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन लोग बड़े ही दिल से पसंद करते हैं, आज के समय में नोकिया का मार्केट बहुत बड़ा हो चुका है, मोबाइल बाजार में तो नोकिया कंपनी हमेशा ही छायी रहती है। नोकिया कंपनी के पास एक तरह से बेहतरीन किस्म की मोबाइल फोन बनाने की तकनीकि है। जो नोकिया के मोबाइल फोन में एक हिसाब से बेहतरीन क्वालिटी देती है। नोकिया कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल बाजार में लॉन्च करती है, मानो ग्राहको की लाइन सी लग जाती है।

आज हम नोकिया के ऐसे ही धांसू स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia G22 Pro Smartphone है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में अच्छी कैमरा क्वाालिटी मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। Nokia के इस मोबाइल फोन ने मचा दिया तहलका, इसमें मिल रहा 50MP का कैमरा, साथ में 5050mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia G22 Pro Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

Nokia G22 Nokia Pro का एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है जिसमें दमदार फीचर हैं। बैटरी के लिहाज से, नोकिया स्मार्टफोन 5050mAh एनर्जी बॉक्स में धमाल मचाता है। प्लेटफ़ॉर्म के लिए, Nokia डिवाइस Unisoc T606 SoC का उपयोग करता है। नोकिया डिवाइस Android 11 पर चलता है। डिस्प्ले के लिए, Nokia G22 स्पेक्स में 720 x 1600 पिक्सल के साथ 6.5-इंच IPS LCD है।

नोकिया के इस स्मार्टफो में है तगड़ी बैटरी व अन्य फीचर्स

हुड के तहत, नोकिया डिवाइस 4GB/6GB रैम और तीन वैरिएंट, 64GB/128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। साथ ही इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। नोकिया बीस्ट जबरदस्त मेमोरी के साथ अंक स्कोर करता है। ऑप्टिक्स सिस्टम पर चलते हुए, Nokia G22 Pro कैमरे पीछे की तरफ ट्रिपल 50MP + 2MP + 2MP सेंसर प्रदान करते हैं। आगे की तरफ, इसमें सेल्फी लेने के लिए सिंगल 16MP स्नैपर है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia G22 Pro Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment