Vivo V21s Smartphone: अनगिनत फीचर्स से भरपूर Vivo का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM, साथ में 64MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Vivo V21s Smartphone: वीवो एक बेहतरीन तकनीकि से जुड़ी बड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। वीवो मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी ने अभी तक अनेकों बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं। जिन्हें वीवो के चाहने वालों ने बड़े ही अंदाजे तरीके से इस्तेमाल किया है। वीवो एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है जिसने अपने कम समय के कार्यकाल में बड़ा मोबाइल मार्केट का जाल बिछा लिया है। आज समय वह है कि वीवो कोई भी अपना नया स्मार्टफोन जैसे ही मार्केट में लॉन्च करती है,

वीवो के ग्राहक नये स्मार्टफोन की ओर दौड़ पड़ते हैं और नया मोबाइल फोन खरीद लेते हैं। आज हम वीवो के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन फोन के बारे में बता रहे हैं जिसका नाम Vivo V21s Smartphone है। वीवो के इस स्मार्टफोन में अनगिनत फीचर्स हैं। इस स्मार्टफोन की विशेष बात यह है कि इसमें बेहतरीन स्पीड वाली रैम मिल रही है साथ में कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छी है। अनगिनत फीचर्स से भरपूर Vivo का सतरंगी स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM, साथ में 64MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo V21s Smartphone: वीवो के इस स्मार्टफोन में हैं ये कमाल के फीचर्स

Vivo V21e ने प्रभावशाली स्पेसिफिकेशन और शानदार ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ बाजार में कदम रखा था। अब, हमने खबर पकड़ी कि चीनी कंपनी ने वीवो वी21एस नाम से वी लाइनअप के नए सदस्यों की घोषणा की है। हमारे सूत्रों के अनुसार, नए वीवो हैंडसेट एक किफायती मूल्य टैग और शानदार डिजाइन के साथ मिड-रेंज लाइनअप से संबंधित होने चाहिए। हार्डवेयर के संबंध में, वीवो मशीन नवीनतम मीडियाटेक डाइमेंशन 800U SoC के साथ आती है। वीवो फोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 12-आधारित फनटचओएस 12.1 को बूट करेगा। इसके अलावा, वीवो डिवाइस में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज है। इसके अलावा, स्टोरेज क्षमता को 256GB तक बढ़ाने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है।

वीवो के इस स्मार्टफोन में मिल रही तगड़ी रैम व अन्य फीचर्स

वीवो V21s में FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.44-इंच AMOLED और 90Hz रिफ्रेश रेट है। अन्यथा, वीवो हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। प्रकाशिकी विभाग के बारे में कैसे Vivo V21s कैमरा पीछे की तरफ एक डुअल-लेंस सेटअप पैक करता है। इसमें 64MP का प्राइमरी लेंस + 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस + 2MP का मैक्रो मॉड्यूल और एक LED फ्लैश है। सामने की तरफ, सेल्फी के लिए एक सिंगल 44MP स्नैपर है। बैटरी की बात करें तो वीवो डिवाइस में 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 4000mAh का जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Vivo V21s Smartphone

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment