Nokia G42 5G: चुपके से लड़कियों का दिल चुरा लेने वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia G42 5G: आज का जमाना तगड़ा मोबाइल क्रान्ति का चल रहा है। लोग एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन चलाते हुये नजर आ रहे हैं। जैसे ही लोगों का कोई मोबाइल पुराना होता है वह नया स्मार्टफोन खरीदने की सोचता है। नोकिया कंपनी का नाम तो सभी ने बहुत ही अच्छी तरह से सुना ही होगा। नोकिया एक बेहतरीन किस्म के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया कंपनी के पास काफी लम्बे समय का तगड़ा स्मार्टफोन बनाने का अनुभव है। नोकिया कंपनी कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है।

नोकिया कंपनी का जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होता है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है। आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia G42 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी कैमरा क्वालिटी मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी अच्छा मिल रहा है। चुपके से लड़कियों का दिल चुरा लेने वाला Nokia का धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP का कैमरा, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia G42 5G: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

Nokia G42 5G ब्रांड का नवीनतम उत्पाद है। मेमोरी डिपार्टमेंट के लिए नोकिया स्मार्टफोन 128GB/ 4GB रैम और 128GB/ 6GB रैम के साथ आता है। एक माइक्रोएसडी कार्ड भी होना चाहिए जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सके। Nokia स्पेक्स में 720 x 1612 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाली 6.5-इंच IPS LCD स्क्रीन है। आइए प्रोसेसर पर चलते हैं नोकिया हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480+ 5G चिपसेट से पावर मिलनी चाहिए।

पॉवरफुल मिल रहा स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप व अन्य फीचर्स

नोकिया डिवाइस ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलता है। ऑप्टिक्स के लिहाज से Nokia कैमरे ट्रिपल 50MP + 2MP + 2MP रियर लेंस पैक करते हैं। सेल्फी खींचने के लिए नोकिया डिवाइस के फ्रंट में सिंगल 8MP स्नैपर है। नोकिया फोन बड़े कैमरों के साथ इस दौर में जीत गया। बैटरी क्षमता के बारे में क्या ख्याल है नोकिया मशीन में 5000mAh जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia G42 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment