Samsung Galaxy Maze 5G: Samsung के तूफान में उड़ गये तगड़े स्मार्टफोन! इसमें मिल रही 16GB RAM साथ में 108MP का कैमरा, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy Maze 5G: ग्लोबल मार्केट में सैमसंग एक बड़ी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग कंपनी के पास अच्छा खासा मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। सैमसंग कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेको स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें सैमसंग के दीवानों ने दिल से इस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद किया है। सैमसंग कंपनी कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है बल्कि अच्छे किस्म के स्मार्टफोन बनाती है।

सैमसंग कंपनी जब भी अपना कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है ग्राहको की बाजार में लाइन सी लग जाती है। आज हम सैमसंग कंपनी के ऐसे ही धांकड़ स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy Maze 5G है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में कैमरा भी बढ़िया मिल रहा है। Samsung के तूफान में उड़ गये तगड़े स्मार्टफोन! इसमें मिल रही 16GB RAM साथ में 108MP का कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy Maze 5G: सैमसंग स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी मेज़ 5G एक आश्चर्यजनक डिजाइन और प्रभावशाली विशेषताओं के साथ आता है। सैमसंग गैलेक्सी में 1440 x 3200 पिक्सेल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच डायनामिक AMOLED है। सैमसंग डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। सैमसंग डिवाइस में 7600 एमएएच बैटरी बॉक्स है। इसलिए, सैमसंग फोन ने पहला अंक हासिल किया।

Samsung Galaxy Maze 5G: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

सैमसंग स्मार्टफोन ने इस दौर को बेहतर चिपसेट के साथ जीता। हार्डवेयर-वार सैमसंग डिवाइस प्रोसेसर के रूप में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी प्रदान करता है। अगला, भंडारण के संबंध में, सैमसंग फ्लैगशिप 12GB / 16GB RAM और 256GB / 512GB ROM (1TB तक विस्तार योग्य) प्रदान करता है। सैमसंग गैलेक्सी मेज़ कैमरों में टीओएफ सेंसर के साथ ट्रिपल 108MP + 50MP + 12MP लेंस हैं। इसके अलावा, सैमसंग हैंडसेट में सेल्फी लेने के लिए 32MP का सिंगल लेंस है।

महत्वपूर्ण लिंक – Samsung Galaxy Maze 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment