Nokia G99 Max: Nokia का माटीमोल दामों पर मिल रहा धांकड़ फीचर्स वाला ये स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 64MP का कैमरा, साथ में 8000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia G99 Max: नोकिया बेहतरीन किस्म के स्मार्टफोन बनाने वाली तगड़ी कंपनी है, नोकिया कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन निकाले है, जिन्हें नोकिया के दीवानो ने बड़े ही अंदाजा तौर पर पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो बाजार में भीड़ सी लग जाती है। नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन में कुछ खास तरह के फीचर्स मिल जाते हैं, जिन्हें लोग बड़े ही शौक से पसंद करते हैं।

आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia G99 Max है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी क्वालिटी का कैमरा मिल रहा है साथ में बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा खासा मिल रहा है। Nokia का माटीमोल दामों पर मिल रहा धांकड़ फीचर्स वाला ये स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 64MP का कैमरा, साथ में 8000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia G99 Max: नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये फीचर्स

Nokia G99 Max शक्तिशाली विशेषताओं के साथ Nokia का एक हाई-एंड स्मार्टफोन है। बैटरी के लिहाज से, नोकिया स्मार्टफोन में 8000mAh का एनर्जी बॉक्स है। प्लेटफ़ॉर्म के लिए, Nokia डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC का उपयोग करता है। डिस्प्ले के लिए, Nokia G99 Max के स्पेक्स में 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.8 इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन है। हुड के तहत, नोकिया डिवाइस में 12GB रैम और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है।

नोकिया के इस स्मार्टफोन में है तगड़ी बैटरी व अन्य फीचर्स

नोकिया डिवाइस माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512 जीबी तक के बाहरी स्टोरेज का समर्थन करता है। Nokia G99 Max कैमरे के पीछे ट्रिपल 64MP + 18MP + 8MP सेंसर हैं। आगे की ओर, इसमें सेल्फी लेने के लिए सिंगल 32MP स्नैपर है। नोकिया ने बेहतर कैमरे के साथ आखिरी राउंड जीता।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia G99 Max

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment