Nokia Magic Max: 200MP कैमरा और 8000mAh तगड़ा बैटरी बैकअप वाला नोकिया का सतरंगी स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Nokia Magic Max: नोकिया कंपनी उच्च कोटि के स्मार्टफोन निर्माण करने वाली कंपनी है। नोकिया के पास तकनीकि का काफी भण्डार है। इसी कारण नोकिया के स्मार्टफोन ग्राहक अधिकतर पसंद करते हैं। ग्लोबल मार्केट में नोकिया कंपनी का अलग ही दबदबा कायम रहता है। आज हम नोकिया के ऐसे ही धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia Magic Max है।

नोकिया के इस स्मार्टफोन मे आपको 200 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा मिल रहा है। फोन में तगड़ा बैटरी बैकअप भी दिया गया है। इसी कारण से नोकिया के इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए काफी होड़ लगी हुई है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Nokia Magic Max: नोकिया में है ये स्पेसिफिकेशन

लेटेस्ट नोकिया मैजिक मैक्स स्मार्टफोन स्टाइलिश डिजाइन और बड़ी बैटरी के साथ बाजार में आ सकता है। नोकिया मैजिक मैक्स के स्पेक्स में 2560 x 3120 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.9 इंच का सुपर AMOLED है। इसके अलावा, यह स्मार्टफोन 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो और प्रीमियम कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 सुरक्षा प्रदान करता है। नोकिया हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से शक्ति मिलती है, जिसे 12GB/16GB रैम और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। एक माइक्रोएसडी कार्ड भी होना चाहिए जिसे 1TB तक बढ़ाया जा सके।

Nokia Magic Max: धांसू कैमरा और पॉवरफुल बैटरी बैकअप

हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर एंड्रॉइड 14 पर चलते हैं। तस्वीर के बारे में नोकिया मैजिक मैक्स कैमरे में पीछे की तरफ चार कैमरे हैं। इसमें 200MP प्राइमरी लेंस + 50MP टेलीफोटो + 12MP अल्ट्रावाइड लेंस + 8MP डेप्थ सेंसर शामिल है। यह डिवाइस फ्रंट-फेसिंग पर सेल्फी और वीडियो कॉल करने के लिए 64MP लेंस प्रदान करता है। नोकिया डिवाइस में एक विशाल 8000mAh जूस बॉक्स है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Magic Max

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment