April 27, 2024
Nokia Maze Max 2023 specs

Nokia Maze Max 2023 specs: Nokia का बेहतरीन लुक फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का कैमरा, साथ में 8200mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia Maze Max 2023 specs: नोकिया कंपनी वर्षों से लोगों के दिलों पर राज कर रही है, नोकिया कंपनी के पास एक बेहतरीन तरह का अच्छा खासा मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। नोकिया कंपनी ने अभी तक अनेकों एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन तैयार किये हैं, जिन्हें नोकिया को पसंद करने वालों ने दिल से चाहा है। नोकिया कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करती है, ग्राहकों की भीड़ सी जुट जाती है और नोकिया के स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक पल भर में हो जाता है।

आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Maze Max 2023 specs है। नोकिया कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ा कैमरा मिल रहा है साथ में बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा मिल रहा है। Nokia का बेहतरीन लुक फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का कैमरा, साथ में 8200mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Maze Max 2023 specs: नोकिया के स्मार्टफोन में मिल रहे ये स्पेशल फीचर्स

आज, आइए मिलते हैं नोकिया परिवार के एक नए बेहतरीन हार्डवेयर और खूबसूरत डिज़ाइन के साथ Nokia Maze Max 2023 से। Nokia Maze Max 2023 के विनिर्देशों में 4K रिज़ॉल्यूशन वाला 6.79-इंच IPS LCD और 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो शामिल है। इसके अलावा, इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन भी है। 128GB/12GB RAM, 256GB/12GB RAM, और 512GB/16GB RAM ऑनबोर्ड स्टोरेज। इसके अलावा, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्टोरेज को 1TB तक अपग्रेड कर सकता है।

Nokia Maze Max 2023 specs: नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन में मिल रहा तगड़ा कैमरा व अन्य फीचर्स

नोकिया डिवाइस प्रोसेसर के रूप में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट से शक्ति प्राप्त करता है। फोटोग्राफी प्रणाली के बारे में कैसे? Nokia Maze Max 2023 कैमरा में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड 108MP प्राइमरी लेंस + 50MP अल्ट्रावाइड लेंस + 48MP मैक्रो सेंसर + 16MP डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए सिंगल 32MP का फ्रंट-फेसिंग सेंसर है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Maze Max 2023 specs

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime