May 1, 2024
Nokia P Lite Specs

Nokia P Lite Specs: Nokia का धांसू बैटरी वाला बेहतरीन स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8700mAh की पॉवरफुल बैटरी बैकअप व 12GB RAM, जानिए फीचर्स

Nokia P Lite Specs: नोकिया एक ऐसा पुराना नाम जिसे हर कोई एक बेहतरीन ढंग से जानता व पहचानता है। नोकिया एक ऐसी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है जिसकी जितनी तारीफ की जाये उतनी ही कम है। नोकिया जैसी तकनीकि से युक्त कंपनी आज से नहीं बल्कि वर्षों से मोबाइल फोन बनाती चली आ रही है। नोकिया एक ऐसी कंपनी है जिसने अनेकों मोबाइल फोन बनाये हैं। नोकिया का एक समय ऐसा था जब उसकी चारों ओर तू-तू बोलती थी। नोकिया के मोबाइल फोन लोग जहां भी लिये दिख जाते थे वहा उस व्यक्ति की नोकिया की बजह से क्वालिटी बन जाती थी। एक जमाना था जब नोकिया केवल की-पैड वाले ही मोबाइल फोन बनाया करती थी, फिर धीरे-धीरे नोकिया मल्टीमीडिया फोन लाये।

इसके बाद अब जमाना स्मार्टफोन का आ गया है तो नोकिया अब बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। आज हम नोकिया के जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Nokia P Lite Specs है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में अनेक बेहतरीन फीचर्स दिये गये हैं। इसकी खास बात यह है कि इसमें पॉवरफुल बैटरी बैकअप है। जो मोबाइल को चलाये जाये की स्थिति पैदा करता है। Nokia का धांसू बैटरी वाला बेहतरीन स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8700mAh की पॉवरफुल बैटरी बैकअप व 12GB RAM, जानिए फीचर्स । आइए जानते हैं नोकिया के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia P Lite Specs: नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

नोकिया पी लाइट 2023 नाम से एक नया हाई-एंड फोन लॉन्च करने की उम्मीद कर रही है । इस फोन में भारी स्टोरेज और लंबी बैटरी है। आइए एक नजर डालते हैं डिस्प्ले पर। Nokia P Lite 2023 के विनिर्देशों में 4K रिज़ॉल्यूशन वाला 7.1-इंच LCD और 21:9 अनुपात आस्पेक्ट शामिल है। इसके अलावा, इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन भी है। नोकिया हैंडसेट में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। हुड के तहत, नोकिया हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट से शक्ति मिलती है। इसके अलावा, नोकिया को ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 के साथ आना चाहिए। स्टोरेज की बात करें तो Nokia डिवाइस में 10GB/12GB रैम है। इस बीच, दो विकल्प हैं: 256GB/ 512GB इंटरनल स्टोरेज।

Nokia P Lite Specs: नोकिया के इस स्मार्टफोन में है पॉवरफुल बैटरी बैकअप व अन्य फीचर्स

फोटोग्राफी प्रणाली के बारे में Nokia P Lite 2023 कैमरा में पीछे की तरफ क्वाड 200MP प्राइमरी लेंस + 50MP अल्ट्रावाइड लेंस + 16MP मैक्रो सेंसर + 8MP डेप्थ सेंसर है। फ्रंट फेसिंग पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 64MP का फ्रंट-फेसिंग सेंसर है। दूसरी तरफ, नोकिया ड्रैगन एक Li-Po 6900mAh जूस बॉक्स तैयार करता है जो फास्ट बैटरी चार्जिंग को सपोर्ट करता है। अंत में, कनेक्टिविटी विकल्पों में 5 VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस और बहुत कुछ शामिल हैं।

Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

LEN NEWS

नमस्कार दोस्तो ! मैंने यह बेवसाइट उन सभी दोस्तों के लिए बनाई है जो हिंदी राष्ट्रीय खबरें, उत्तर प्रदेश की खबरें, बुन्देलखण्ड की खबरें, ललितपुर की खबरें, राजनीति, विदेश की खबरें, मनोरंजन, खेल, मेरी आप सबसे एक गुजारिश है कि आप सब मेरे पोस्ट को शेयर करें, कमेन्ट करें और मेरी वेबसाइट की सदस्यता लें, आगे के अपडेट के लिए इस बेवसाइट में बने रहें, धन्यवाद। Arjun Jha Journalist management director Live Express News

View all posts by LEN NEWS →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime