Nokia Pirate 100 5G: Nokia ने जला दिया iphone का दिल स्मार्टफोन में मिल रही 16GB RAM, साथ में 8500mAh का बैटरी बैकअप, जाने खासियत

Nokia Pirate 100 5G: नोकिया एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी जिसे हर कोई बहुत ही अच्छी तरह से जानता है। नोकिया मोबाइल कंपनी जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है, ग्राहकों के होश उड़ जाते हैं। नोकिया के मोबाइल फोन की मोबाइल मार्केट में एडवांश बुकिंग शुरू हो जाती है। दरअसल बता दें कि नोकिया एक ऐसी पुरानी तकनीकि से युक्त मोबाइल बनाने वाली कंपनी है, जिसे तकनीकि क्षेत्र में अच्छा खासा अनुभव है। नोकिया अपने मोबाइल फोन बड़े ही अंदाजा तरीके से बनाती है। पूरी प्रक्रिया हो जाने के बाद फिर नोकिया मार्केट में लॉन्च करती है।

नोकिया के मोबाइल फोन की खासियत रहती है कि इस कंपनी के मोबाइल फोन काफी फीचर्स से भरे होते हैं। इस कंपनी के मोबाइल फोन में बेहतरीन कैमरा क्वालिटी होती है और इनमें बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा होता है। आज हम नोकिया के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Pirate 100 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में अनेकों एक से बढ़़कर फीचर्स हैं। इसकी विशेष खासियत है कि इसमें अच्छी खासी स्पीड वाली रैम है साथ में बैटरी बैकअप भी अच्छा है। Nokia ने जला दिया iphone का दिल स्मार्टफोन में मिल रही 16GB RAM, साथ में 8500mAh का बैटरी बैकअप, जाने खासियत। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Pirate 100 5G: नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

Nokia Pirate 100 5G हाई-एंड स्पेक्स और शानदार लुक के साथ आता है। Nokia डिवाइस विभिन्न स्टोरेज संस्करणों के साथ आता है: 12GB/16GB RAM और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज। स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड है। वहीं, सैमसंग डिवाइस में 256जीबी/12जीबी रैम, 512जीबी/12जीबी रैम और 1टीबी/12जीबी रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) है। प्रदर्शन के संबंध में, Nokia समुद्री डाकू चश्मा 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.9-इंच AMOLED प्रदान करता है। इसका कवर डिस्प्ले 904 x 2316 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.2-इंच डायनामिक AMOLED 2X प्रदान करता है।

नोकिया के इस स्मार्टफोन में हैं ये बेहतरीन रैम क्वालिटी व अन्य फीचर्स

प्रोसेसर के लिए Nokia हैंडसेट को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 Plus चिपसेट से पावर मिलती है। सॉफ्टवेयर सिस्टम की बात करें तो Nokia हैंडसेट Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं। जहां तक ​​फोटोग्राफी विभाग की बात है, Nokia Pirate कैमरा 108MP + 16MP + 12MP + 8MP का शूटर है। आगे की ओर, नोकिया के इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 44MP का सिंगल शूटर है। नोकिया बीस्ट हाउस में 8500 एमएएच का एनर्जी बॉक्स है। नतीजतन, कम क्षमता के साथ, सैमसंग आखिरी दौर में हार जाता है।
Facebook id click here
Home click here
Instagram click here
Twitter id click here
Youtube click here
Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime