Nokia Swan Lite 2023: तेज रफ्तार रैम वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 7000mA का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia Swan Lite 2023: नोकिया एक बहुत पुरानी तकनीकि से जुड़ी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है। नोकिया जैसी कंपनी ने मोबाइल क्षेत्र में अपना एक बहुत बड़ा रूतबा बनाया है। एक समय ऐसा था जब मोबाइल क्षेत्र में गिनी-चुनी कंपनियां भी थी, उस समय नोकिया जैसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी का एकतरफा राज था। हालांकि आज के समय में तो अब अनेकों कंपनियां मोबाइल क्षेत्र में आ गई हैं, लेकिन नोकिया का जलबा आज भी बेहतरीन है। नोकिया का आज भी जलबा कायम है। नोकिया जैसी कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है,

ग्राहक एकतरफा नोकिया की तरफ मुड़ जाते हैं और नोकिया की एडवांश बुकिंग हो जाती है। आज हम नोकिया के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Swan Lite 2023 है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में अनेकों फीचर्स मिल रहे हैं। इस स्मार्टफोन की सबसे बेहतरीन बात यह है कि इसमें स्पीड वाली रैम मिल रही है और बैटरी बैकअप भी धांसू है। तेज रफ्तार रैम वाला Nokia का धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 7000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Swan Lite 2023: नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स

Nokia Swan परिवार फ़िनिश ब्रांड के शीर्ष उत्पादों में से एक होना चाहिए। Nokia Swan Lite 2023 नाम से लॉन्च होने वाला है। अब, देखते हैं कि हमने इस स्मार्टफोन के बारे में क्या सुना है. सबसे पहले, चलिए डिस्प्ले से शुरू करते हैं। Nokia Swan Lite 2023 के विनिर्देशों में 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.81-इंच सुपर AMOLED है। इसके अलावा, यह फोन 21:9 आस्पेक्ट रेशियो और कॉर्निंग गोरिल्ला 7 प्रोटेक्शन से लैस है। इसके अलावा, नोकिया मॉन्स्टर में 7000mAh का बड़ा बैटरी बॉक्स है, जो क्विक चार्जिंग 4.0 इनोवेशन के साथ 120W फास्ट बैटरी चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रहा पॉवरफुल बैटरी बैकअप व अन्य फीचर्स

हुड के तहत, नोकिया फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ 5G चिपसेट से शक्ति प्राप्त करता है। साथ ही यह हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर काम करता है। नोकिया डिवाइस में विभिन्न विकल्प हैं. 128GB/8GB RAM, 128GB/12GB RAM, और 256GB/12GB RAM। साथ ही, मेमोरी को 256GB तक बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड भी है। Nokia Swan Lite 2023 कैमरा रियर सेटअप में क्वाड लेंस पैक करता है। इसमें 64MP का प्राइमरी लेंस + 16MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर + 8MP का मैक्रो शूटर + 2MP का डेप्थ सेंसर है। इसके अलावा, सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए एक सिंगल 16MP स्नैपर भी है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Swan Lite 2023

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment