Realme 11 5G Smartphone Kimat: ऐश्वर्या जैसी आंखों वाले लैंस के साथ आया Realme का फोकस स्मार्टफोन! 108MP कैमरा और 256GB स्टोरेज, जानिए फीचर्स

Realme 11 5G Smartphone Kimat: रियलमी कंपनी एक बहुत ही दमदार फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। रियलमी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल मिली है। ग्लोबल मार्केट में तो रियलमी का अलग ही तरह से डंका बोलता है। ऐसे ही रियलमी कंपनी के शानदार फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं

जिसका नाम Realme 11 5G Smartphone है। दरअसल रियलमी के इस स्मार्टफोन में आपको अनेकों प्रकार के लाजबाव फीचर्स इसमें मिल जाएंगे। स्मार्टफोन में फोकस क्वालिटी से भरपूर कैमरा दिया हुआ है। साथ में इसका इंटरनल स्टोरेज भी काफी दमदार है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे मंे।

Realme 11 5G Smartphone Kimat: रियलमी में शामिल हैं ये फीचर्स

रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स की भरमार है। स्मार्टफोन में आपको 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया हुआ है। फोन में 120 हर्ट्ज वाला रिफ्रेश रेट शामिल किया गया है। जो फोन की स्पीड को ऑटोमैटिक बढ़ाता है। स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डेमेसिटी 6100 का प्रोसेसर शामिल किया गया है। जो एक बढ़िया रैंक वाला प्रोसेसर है।

Realme 11 5G Smartphone Kimat: दमदार है स्मार्टफोन में रैम

रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको स्पीड से भरपूर रैम दी गई है। फोन में 8जीबी रैम के साथ 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज शामिल किया गया है। जो फोन की पॉवरफुल स्टोरेज क्षमता बनाए रखता है। किसी भी स्मार्टफोन की यह विशेष खासियत रहती है कि उसमें जितनी बढ़ी रैम मिलेगी उतना ही बढ़िया बैकअप।

फोटोशूट क्वालिटी कैमरा और पॉवरफुल बैटरी

रियलमी कंपनी ने अपने इस दमदार क्वालिटी वाले स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी का भी बहुत ही बढ़िया तरीके से ध्यान रखा है। फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का अलग से कैमरा एवं 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा इसमें शामिल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए रियलमी का यह बहुत ही शानदार स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन में 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी भी दी गई है। इसी के साथ ही इसमें 67 वॉट का फास्ट चार्जर शामिल है।

महत्वपूर्ण लिंक – Realme 11 5G Smartphone Kimat

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment