Nokia Zeno Prime 5G: गदर मचा देने वाला Nokia का धमाकेदार स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

Nokia Zeno Prime 5G: आज के इस तकनीकि के दौर में अनेकों तकनीकि वाले स्मार्टफोन मोबाइल के बाजार में आ गये हैं। सभी में अलग-अलग तरह के बेहतरीन फीचर्स मिल जाते हैं। वैसे भी सभी लोग नोकिया जैसी कंपनी को तो बहुत ही अच्छी तरह से जानते और पहचानते ही होंगे, क्योकि नोकिया कंपनी वर्षों से तगड़े फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाती चली आ रही है। नोकिया कंपनी का ग्लोबल मार्केट में अलग ही तरह का जलबा बना हुआ है। नोकिया ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जो मोबाइल बाजार में धमाकेदार तरह से चले हैं।

नोकिया जब भी अपना कोई स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करती है ग्राहको की बाढ़ सी आ जाती है। आज हम नोकिया के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Zeno Prime 5G है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम क्वालिटी मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। गदर मचा देने वाला Nokia का धमाकेदार स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 8GB RAM, साथ में 5000mAh का बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Zeno Prime 5G: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स

Nokia Zeno Prime 5Gकी बात करें तो इसमें अनगिनत फीचर्स हैं। Nokia एक विशाल मेमोरी विभाग और एक शानदार डिजाइन के साथ आता है। भंडारण के लिए, नोकिया हैंडसेट दो संस्करणों का समर्थन करता है. 8 जीबी रैम और 256 जीबी / 512 जीबी आंतरिक भंडारण। Nokia Zeno के स्पेक्स में 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.1-इंच की फुल-स्क्रीन सुपर AMOLED कैपेसिटिव टचस्क्रीन दी गई है। इसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड है जो 512GB तक विस्तार योग्य है।

Nokia Zeno Prime 5G: धांसू मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स

Nokia कैमरा में 108MP + 32MP + 8MP + 2MP के रियर सेंसर और एक 32MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर शामिल है। इसमें कैमरा ट्रिपल 50MP + 2MP लेंस से लैस है। सामने की तरफ सेल्फी लेने के लिए इसमें 8MP का सिंगल शूटर है। ​​बैटरी क्षमता की बात है नोकिया बीस्ट में 5000mAh पावर सेल है,  एक और बिंदु नोकिया फ्लैगशिप से संबंधित है।

महत्वपूर्ण लिंक – Nokia Zeno Prime 5G

Low Price 5G Smartphone Buy Buy Now
Facebook id Click here
Home Click here
Twitter id Click here
Youtube Click here
हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़े हैं Telegram Click here

इन्हें भी देखे –

Leave a Comment